scorecardresearch
 

2019 में ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की होगी टक्कर, ये है वजह

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की 2019 में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी है.

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

जल्द ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की बड़े पर्दे पर टक्कर देखने को मिल सकती है. इस बात की पूरी संभावना है कि दोनों की फिल्में एक ही वक्त पर रिलीज हों. मालूम हो कि कंगना इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर काम कर रही हैं वहीं ऋतिक बायोपिक ड्रामा प्रोजेक्ट 'सुपर-30' की शूटिंग कर रहे हैं.

8 साल बाद गैंगस्टर डायरेक्टर संग हुई कंगना की सुल‍ह, इमली से वापसी

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि क्योंकि इस साल के आखिरी 6 महीनों में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी तो इस बीच कोई ऐसी तारीखें उपलब्ध नहीं हैं जिसमें मणिकर्णिका को रिलीज किया जा सके. इसलिए टीम गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म को रिलीज करने के बारे में सोच रही है. ऋतिक की फिल्म सुपर-30 भी 26 जनवरी को ही आ रही है. ऐसे में दोनों स्टार्स की टक्कर होना तकरीबन तय है.

First Look 'मणिकर्णिका': झांसी की रानी को कंगना का सलाम

मालूम हो कि ऋतिक की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जहां पहले ही हो चुका है वहीं मणिकर्णिका की रिलीज डेट का ऐलान होना अभी बाकी है. बता दें कि फिल्म को इस साल अप्रैल में रिलीज होना था लेकिन शूटिंग में देरी और हेवी वीएफएक्स वर्क के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसकती रही. अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें