scorecardresearch
 

यूपी में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30, CM योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार

सुपर 30 को यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है.

योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार (फोटो- ANI) योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार (फोटो- ANI)

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को पहले बिहार फिर राजस्थान में टैक्स फ्री किया गया. अब मूवी को यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है.

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी. आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था. इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म सुपर 30 की तारीफ की थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है. ये शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है. हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन के महत्व को लेकर जागरुक करना चाहिए. मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं.'

बता दें फिल्म ने पहले हफ्ते में 75.85 करोड़ कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, मास सर्किट और सिंगल स्क्रीन्स में फिल्म की कमाई कमजोर है लेकिन मेट्रो/अर्बन सेंटर्स में सुपर 30 अच्छा कलेक्शन निकाल रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की भूमिका निभाई है. मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन की पत्नी बनी हैं. विकास बहल ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें