scorecardresearch
 

ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज, ये है मामला

हैदाराबाद में पुलिस ने बॉलीवुड में एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. एक्टर के के खिलाफ दर्ज शिकायत के मुताबिक ऋतिक जिस फिटनेस सेंटर के ब्रांड अम्बैस्डर हैं, उसने जरूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती किया और फिर रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादों को नहीं पूरा किया.

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन

हैदाराबाद में पुलिस ने बॉलीवुड में एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. एक्टर के के खिलाफ दर्ज शिकायत के मुताबिक ऋतिक जिस फिटनेस सेंटर के ब्रांड अम्बैस्डर हैं, उसने जरूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती किया और फिर रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादों को नहीं पूरा किया. शिकायतकर्ता का दावा है कि जब इस बात के खिलाफ आवाज उठाई गई तो उसे अपने सेशन के स्लॉट्स बुक करने से रोक दिया गया. हालांकि ब्रैंड ने इन आरोपों का खारिज कर दिया है.

असल में जल्द ही सुपर 30 में नजर आने वाले एक्टर ऋतिक रोशन, कल्ट डॉट फिट नाम के जिम के ब्रैंड अम्बैस्डर भी हैं. उनके खिलाफ हैदराबाद के कुकाटपल्ली में रहने वाले आई शशिकांत ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता इस जिम के ग्राहक हैं. उनका कहना है कि फिटनेस सेंटर में जितने लोगों की क्षमता है उससे कहीं ज्यादा लोगों को सदस्यता दे दी गई. रजिस्ट्रेशन के समय वादा किया गया था कि ऋतिक उन लोगों को खुद समय और ट्रेनिंग देंगे. मगर जिम बाद में अपने वादों को पूरा नहीं कर पाया.

शशिकांत ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें ऐप के जरिए अपने स्लॉट की बुकिंग करने से रोक दिया गया. साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को ऋतिक और उनके कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने ये केस धोखाधड़ी की धाराओं में दर्ज करावाया है.

पुलिस इंस्पेक्टर के लक्ष्मी नारायण के मुताबिक, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि कंपनी अपने डेली एक्सरसाइज सेंशन के वादे को पूरा करने में असफल रही है. व्यक्ति ने खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर के मेंबर के रूप में एनरोल करावाया था. शशिकांत ने आरोप लगाया कि उसे एक्सरसाइज के लिए निर्धारित समय नहीं दिया गया, जबकि उन्होंने 17,490 रुपये बीते साल दिसंबर में जमा करवाए थे. उनका कहना ये भी है कि क्योंकि ऋतिक रोशन इस ब्रांड के अम्बैस्डर हैं, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों ने इस सेंटर में रजिस्ट्रेशन करवाया था.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें