scorecardresearch
 

कंगना का आरोप-रितिक कर रहे हैं आपत्तिजनक फोटो वायरल

अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनोट के बीच जारी विवाद में एक नया मोड़ आ गया है.कंगना ने आरोप लगाया है कि रितिक उनकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर रहे हैं.

X
रितिक रोशन और कंगना रनोट रितिक रोशन और कंगना रनोट

बॉलीवुड सुपरस्टार्स रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच लंबे समय से चल रही लड़ाई ने हाल ही में और भयानक रूप ले लिया जब नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना ने आरोप लगाया कि रितिक उनकी आपत्तिजनक फोटो मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री में वायरल कर रहे हैं.

कंगना के वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखित में अर्जी दी है कि वो इस मसले पर ध्यान दें और सख्त एक्शन लें. इससे पहले रितिक ने शिकायत दर्ज की थी कि कोई ढोंगी शख्स उनके नाम से उनकी ईमेल आईडी इस्तेमाल कर रहा है. इस मसले पर साइबर क्राइम सेल काम कर रहा है. साथ ही साथ साइबर क्राइम सेल कंगना की कंप्लेंट पर भी काम करेगा.

कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी ने साफ तौर पर कहा है, 'जो ढोंगी रितिक की ईमेल आईडी इस्तेमाल कर रहा है उससे कंगना का कोई लेना देना नहीं है, बल्कि रितिक और उनकी टीम उस ढोंगी को इतनी इम्पॉर्टेंस देकर असली मुद्दे से सबको भटका रहे हैं. वो सात दिन के अंदर हमारे नोटिस का जवाब नहीं दे सके इसलिए एक नया मुद्दा उठा लाए.'

रिजवान ने यह भी कहा, 'रितिक ने कंगना को एक मानहानि नोटिस भी भेजा था, जिसमें उन्होंने मांग की थी कि कंगना सार्वजनिक रूप से रितिक से माफी मांगें क्यूंकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रितिक को अपना 'एक्स' बताया था. मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि यह मामला पब्लिक तक पहुंचने पर मिस्टर रोशन इतना अपसेट क्यों हैं, जबकि शुरुआत में वो खुद कंगना से पब्लिकली माफी मंगवाना चाहते थे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें