scorecardresearch
 

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अपनी बेटी आदिरा के लिए करवायेंगे 'महापूजा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी पहली संतान को जन्म दिया और उसका नाम आदिरा रखा है.

X
रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की जिंदगी में हाल ही में एक बेबी गर्ल आदिरा ने एंट्री मारी है. रानी ने 9 दिसंबर 2015 को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आदिरा को जन्म दिया. रानी के देवर उदय चोपड़ा ने सबसे पहले यह खबर सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए फ्लैश की.

सूत्रों से पता चला है कि रानी और आदित्य जल्दी ही अपनी बेटी के लिए एक 'महापूजा' करवाएंगे. पूरे परिवार ने इस महापूजा कि तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू कर दी हैं. यह पूजा आदिरा के जन्म के छठे दिन होगी.

रानी ने हाल ही में दिए एक बयान में कहा, 'मैं अपने सभी हितैषियों और फैन्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. आज जिंदगी ने हमें आदिरा के रूप में भगवान एक सबसे तोहफा दिया है . अपने फैन्स और दोस्तों के लिए हम शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमें इतना सपोर्ट और दुआएं दीं. हम खुशी-खुशी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत कर रहे हैं.'

रानी और आदित्य ने पिछले साल अप्रैल में इटली में शादी कि थी. उससे पहले दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. रानी कि यह पहली शादी थी लेकिन आदित्य इससे पहले अपनी बचपन कि दोस्त पायल खन्ना से शादी कर चुके थे. हांलाकि पायल से उनका तलाक 2009 में हो चुका था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें