scorecardresearch
 

दिवाली सेलिब्रेशन के बाद रानी मुखर्जी हुईं अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और उनके पति आदित्य चोपड़ा की जिंदगी में नया मेहमान आने वाला है. जिस कारण प्रेग्नेंट रानी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और उनके पति आदित्य चोपड़ा की जिंदगी में नया मेहमान आने वाला है. जिस कारण प्रेग्नेंट रानी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

फिल्म इंडस्ट्री की तमाम दिवाली पार्टियों में भी उन्हें न्योता दिया गया जहां वो आकर्षण का केंद्र बनी रहीं. लेकिन दीवाली के सेलिब्रेशन के बाद अचानक कुछ तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दीवाली के मौके पर जो पार्टी दी थी उसमें भी रानी मौजूद थीं. उसी पार्टी में प्रीती जिंटा ने उनके साथ एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. उस पार्टी के बाद भी रानी ने कुछ और दीवाली पार्टियां अटेंड कीं. लेकिन इतनी भागदौड़ के बाद रानी इस कदर थक गईं कि उन्हें डॉक्टर चेकअप के लिए जाना पड़ा.

सूत्रों के अनुसार तमाम पार्टियों में शामिल होने के बाद रानी काफी थकी हुई लग रही थीं. हांलांकि बीते वीकेंड अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी जल्दी ही कर दिया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने अब उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है.

रानी के आने वाले बच्चे के लिए उनके घर पर ही बेबी रूम तैयार किया जा रहा है. उन्हें धूल और शोर-शराबे से भी दूर रहने को कहा गया है.

गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा के साथ रानी मुखर्जी ने अप्रैल 2014 में इटली में शादी की थी और अब जनवरी 2016 में वो अपने नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×