scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'तमाशा' के बारे में जानें खास बातें

फिल्म 'तमाशा' के जरिए रणबीर कपूर और उनकी एक्स रहीं टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का रोमांस एक फिर ताजा होने जा रहा है. दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर म्यूजिक को खूब पसंद कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में कुछ खास बातें:

फिल्म 'तमाशा' फिल्म 'तमाशा'

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'तमाशा' के रिलीज का सिनेप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि 'तमाशा' के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं. और 'ये जवानी है दीवानी ' के बाद वह दीपिका और रणबीर को फिर साथ लेकर आ रहे हैं. फिल्म तमाशा की कहानी क्रोसिका में दीपिका और रणबीर की एक खास मुलाकात और दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है. लेकिन इस दोस्ती और प्यार में एंट्री होती है एक नए ट्विस्ट की. 'ये जवानी है दीवानी ' के बाद दीपिका और रणबीर इस फिल्म में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी.

देखें फिल्म 'तमाशा' का ट्रेलर:

यूटीवी मोशन पिक्चर्स की इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. दीपिका ने खुद ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 22 सितंबर को लॉन्च होगा. तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यूट्यूब का लिंक शेयर किया.

'तमाशा' में वन नाइट स्टैंड नहीं बल्कि वन हॉलिडे स्टैंड देखने को मिलेगा

किसी जमाने में अफेयर में रह चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जल्दी ही डायरेक्टर इम्तिआज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक साथ नजर आएंगे. लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म कि कहानी पिछली लव स्टोरीज की तरह नहीं होगी. इसमें रोमांस का नया कॉन्सेप्ट है.

 रणबीर और दीपिका की मानें तो इसमें दो अजनबियों के बीच वन नाइट स्टैंड नहीं बल्कि वन-हॉलिडे स्टैंड देखने को मिलेगा. इस फिल्म में वेद (रणबीर) और तारा (दीपिका) एक नई जगह की खोज में निकले हैं. लेकिन दो अजनबी आमतौर पर जैसे मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं या अलग हो जाते हैं, वैसा रूटीन मसाला इसमें नहीं है.

फिल्म में दोनों किरदार एक दूसरे से मिलते समय अपनी असली पहचान गुप्त रखने की प्लानिंग करते हैं. वो एक दूसरे से किसी और किरदार के रूप में मिलते हैं, साथ घूमते हैं, मस्ती करते हैं और वैकेशन खत्म होने पर एक दूसरे से दोबारा कभी न मिलने का वादा करते हैं.

इसी कहानी के कुछ हिस्से फिल्म के ट्रेलर्स में भी दिखाए गए हैं, जिसकी वजह से ट्रेलर लॉन्च के समय से ही ऑडियंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है. ट्रेलर में भी वेद और तारा क्रोएशिया में एक दूसरे से झूठ बोलने की कसम खाते दिखाए गए हैं. एक तरफ वेद जहां खुद को 'डॉन' फिल्म का डॉन बताता है, वहीं तारा खुद को मोना डार्लिंग बताती है.

ट्रेलर्स देखे कर भी लगता है कि 'लव आज कल', 'ब्रेक के बाद' या ऐसी तमाम मॉडर्न लव स्टोरीज की तरह इस फिल्म में बोरिंग ब्रेक-अप जैसी चीजें नहीं हैं.

'तमाशा' के लिए रणबीर-दीपिका ने किया इंटेंस लिपलॉक सीन

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के लिए एक जबरदस्त लव-मेकिंग सीन किया है. इस सीन में दोनों एक्टर्स की लिप-टू-लिप किस दिखाई है, जिसे काफी इंटेंस बताया जा रहा है. प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र से फिल्म की कहानी के बारे में भी थोड़ा आइडिया मिला है. फिल्म की कहानी दो ऐसे जवान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अजनबियों की तरह कोर्सिका में मिलते हैं. दोनों अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से थोड़ा ब्रेक चाहते हैं. मजाक मजाक में दोनों डिसाइड करते हैं कि वो फ्रेंच आइलैंड पर साथ में एक झूठी जिंदगी जीएंगे जिसमें वो देव आनंद और डॉन से लेकर मोना डार्लिंग के किरदार निभाते हैं. लेकिन अनचाहे ढंग से दोनों में प्यार हो जाता है. झूठी एक्टिंग की जगह असली इमोशंस सामने आते हैं.

फिल्म का यह लव मेकिंग सीन बहुत लम्बा तो नहीं है लेकिन हॉट और इंटेंस जरूर है. बताया जा रहा है कि दोनों एक्टर्स का यह किसिंग सीन 'बचना ऐ हसीनों' के किसिंग सीन से भी ज्यादा इंटेंस है. फिल्म में रणबीर एक स्टोरी-टेलर का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी प्रेरणा बनी हैं.

देखें: फिल्म 'तमाशा' में दीपिका और रणबीर कपूर के गानों की मेकिंग
 इस फिल्म का हाल ही में शानदार गाना मटरगश्ती रिलीज हुआ है. अभी फिल्म के बाकी मजेदार गानें भी जल्द रिलीज होने को तैयार हैं. फिल्म के मेकर्स ने हाली ही में इस फिल्म के दिलचस्प गानों की मेकिंग सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिल्म मेकर्स फिल्म के Wat Wat Wat गाने की मेकिंग का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

wat wat गाने के अलावा फिल्म के दो और गाने हीर तो बड़ी सैड है और अगर तुम साथ हो की भी शानदार मेकिंग शेयर की गई है. हीर तो बड़ी सैड है गाने में पंजाबी कल्चर की झलक नजर आ रही है जिसमें पंजाब लोक गायकी भी शामिल है. वहीं फिल्म के गाने अगर तुम साथ हो को स्लो और मैलॉडी सॉन्ग कहा जा सकता है.

गायक मीका सिंह ने इम्तियाज अली की आगामी फिल्म 'तमाशा' का नया गीत 'हीर तो बड़ी सैड है' में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर रहमान का साथ दिया है. यह गाना रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. दीपिका इस गाने में जिंदगी के सैड, हैपी और मैड तीनों रंगों में नजर आ रही हैं.

आपने देखा रणबीर और दीपिका का 'छोटा तमाशा'?

14 नवंबर यानी बाल दिवस पर जहां हर तरफ लोग अपने अपने बचपन की फोटो को सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लगा रहे थे वहीं आने वाली फिल्म 'तमाशा' की टीम ने रणबीर और दीपिका की बचपन की तस्वीरों को मिलाकर 'छोटा तमाशा' बना दिया. इस तस्वीर में देखिए किस तरह से छोटे रणबीर और छोटी दीपिका दिखाई दे रहे हैं. उनका छोटा तमाशा पोस्टर सामने आया. यह दीपिका और रणबीर के प्रशंसकों के लिए बाल दिवस का गिफ्ट साबित हुआ.

फिल्म 'तमाशा' में तारा के किरदार में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर वेद के रोल में दिखाई देंगे.

रणवीर सिं‍ह ने कहा दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की बजाय उनके साथ ज्यादा हॉट नजर आती हैं

एक इंटरव्यू में जब रणवीर से यह दीपिका के बारे में यह सवाल किया गया तो उन्होंने छट से कहा, बेशक दीपिका रणबीर से ज्यादा मेरे साथ हॉट नजर आती हैं. ये भी कोई सवाल है. हाल ही में फिल्म 'तमाशा' के प्रमोशनल इवेंट पर जब करण जौहर ने दीपिका से यही सवाल पूछा कि रणबीर और रणवीर सिंह में से किसके साथ आपकी जोड़ी ऑनस्क्रीन ज्यादा हॉट लगती है? इस सवाल पर दीपिका ने जवाब ना देना बेहतर समझा.

एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक, दीपिका और रणबीर की जोड़ी को बॉलीवुड के अगली शाहरुख और काजोल की जोड़ी बताया गया था. लेकिन जब यही बात रणवीर सिंह से पूछी तों उनका जवाब था, शाहरुख और काजोल, शहरुख और काजोल हैं और रणबीर और दीपिका, रणबीर और दीपिका हैं. दानों जोड़ि‍यों का अपना एक चार्म है अपील है. मुझे नहीं लगता इन स्टार्स जोड़ियों की एक दूसरे से तुलना करना वाजिब होगा.'

प्रमोशन डायरीज:

रणबीर और दीपिका ने ट्रेन में किया 'तमाशा'

अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' का प्रचार जोर शोर से कर रहे हैं और उसी सन्दर्भ में इस बार दोनों एक साथ मुंबई से दिल्ली ट्रेन की यात्रा करते हुए गए.

रविवार की शाम 4 बजे मुंबई के मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से नई दिल्ली की ट्रेन में दीपिका और रणबीर कपूर सवार हुए और इनके साथ फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी मौजूद थे. ट्रेन में नारियल पानी का लुत्फ लेते हुए ये सितारे बरोदा और कोटा स्टेशन पर अपने फैंस का अभिवादन करते हुए आखिरकार नई दिल्ली पहुंच गए हैं और सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से मुखातिब भी होंगे.

जब सलमान को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठीं दीपिका पादुकोण

सलमान खान के स्टारडम के सिर्फ उनके चाहने वाले ही कायल नहीं है बल्कि खुद इंडस्ट्री के स्टार्स भी उनकी पर्सनेलिटी पर फिदा रहते हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिला 'बिग बॉस' के सेट पर जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने घुटनों के बल बैठकर सलमान खान को प्रपोज किया.

रविवार रात (22 नवंबर) टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में दीपिका 'बिग बॉस' शो पर अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' को प्रमोट करती नजर आएंगी. इसी दौरान दीपिका सलमान खान को शानदार अंदाज में प्रपोज करती भी नजर आएंगी.

 

दीपिका 'बिग बॉस' के घर 'एक दिन की बिग बॉस' के तौर पर एंट्री करेंगी और कंटेस्टेंट को कई टास्क देंगी. इस एपिसोड में दीपिका सलमान संग ठुमके लगाएंगी और दोनों स्टार्स शो पर खूब मस्ती भी करते दिखेंगे.

Are you ready for some #matargashti? Here's @deepikapadukone's #tiaondubsmash , where's yours? @TamashaOfficial

A video posted by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें