scorecardresearch
 

गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस: हिट हुई अक्षय कुमार की फिल्म, 7 दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म गुड न्यूज ने 1 हफ्ते में 127.90 करोड़ की शानदार कमाई की है. गुुरुवार को मूवी ने 10.80 करोड़ कमाए. वीकडेज में भी अक्षय की फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर रही है.

फिल्म गुड न्यूज की स्टारकास्ट फिल्म गुड न्यूज की स्टारकास्ट

कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है. अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म ने 1 हफ्ते में 127.90 करोड़ की शानदार कमाई की है. गुुरुवार को मूवी ने 10.80 करोड़ कमाए. वीकडेज में भी अक्षय की फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर रही है.

7 दिन में ऐसी रही गुडन्यूज की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- गुडन्यूज ने पहले हफ्ते में बेहतरीन कलेक्शन किया है. मेट्रो सिटीज, Tier-2 शहरों के मल्टिप्लेक्स में मूवी ने अच्छा बिजनेस किया है. गुडन्यूज हिट है. शुक्रवार को फिल्म ने 17.56 करोड़, शनिवार को 21.78 करोड़, रविवार को 25.65 करोड़, सोमवार को 13.41 करोड़, मंगलवार को 16.20 करोड़, बुधवार को 22.50 करोड़, गुरुवार को 10.80 करोड़ का कारोबार किया.

इस हफ्ते गुड न्यूज के कलेक्शन में और उछाल आ सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह इस शुक्रवार किसी बड़ी फिल्म का रिलीज ना होना है. दूसरे वीकेंड में गुड न्यूज की कमाई 150 करोड़ तक जा सकती है. अक्षय कुमार की फिल्म वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन करने पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. इससे तीसरे हफ्ते भी फिल्म को फायदा मिल सकता है.

10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश

मालूम हो 10 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर तीन बड़ी फिल्मों का क्लैश होगा. ये बॉक्स ऑफिस भिड़ंत छपाक, तानाजी और दरबार के बीच देखने को मिलेगा. इन तीनों में से अहम मुकाबला तानाजी और छपाक के बीच है. दीपिका पादुकोण छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दिखेंगी. वहीं पीरियड फिल्म तानाजी में अजय देवगन तानाजी मालुसरे का रोल प्ले करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें