scorecardresearch
 

अक्षय के साथ क्लैश पर बोले सलमान- उम्मीद है उनकी फिल्म ज्यादा चलेगी

'मुझसे शादी करोगी' और 'जानेमन' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके अक्षय कुमार और सलमान खान साल 2020 में  ईद के मौके पर आमने-सामने होंगे. जहां सलमान खान की फिल्म 'राधे' रिलीज होगी वही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने जा रही है.

सलमान खान और अक्षय कुमार सलमान खान और अक्षय कुमार

'मुझसे शादी करोगी' और 'जानेमन' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके अक्षय कुमार और सलमान खान साल 2020 में  ईद के मौके पर आमने-सामने होंगे. जहां सलमान खान की फिल्म 'राधे' रिलीज होगी वही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने जा रही है. अक्षय इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नजर आएंगी. दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में ईद के मौके पर रिलीज होने के चलते फैंस में जबरदस्त उत्साह है.

सलमान ने हाल ही में इस फिल्म के क्लैश के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि ये अक्षय की सबसे बड़ी हिट साबित हो. मैंने अक्षय के साथ काम किया है और वो मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें हमेशा बेस्ट विशेज देना चाहूंगा. ये कहना कि मेरी फिल्म अच्छी कमाई करे और उसकी फिल्म ना करे, ये सही बात नहीं है. हम अगले साल ईद के मौके पर वापस आ रहे हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी फिल्म अच्छा करेगी और हमसे बेहतर प्रदर्शन करेगी. मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे लगता है कि हर फिल्म को अच्छा करना चाहिए.'

सलमान ने इसके अलावा अक्षय की फिल्म गुड न्यूज के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, 'इस फिल्म की रिपोर्ट अच्छी है. कल मैं कुछ लोगों से मिला था, उन्होंने अक्षय की फिल्म गुड न्यूज देखी है. मैं अक्षय के लिए बेहद खुश हूं. हर फिल्म को अच्छा करना चाहिए, चाहे वो अक्षय की हो या शाहरुख खान की, क्योंकि ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा है.'

सलमान और अक्षय की फिल्म में जारी है टक्कर

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. इस फिल्म ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है, जिसके कई कारण है. लेकिन सलमान के स्टारडम से लैस दबंग 3 अब भी अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रही है लेकिन हाल ही में रिलीज हुई अक्षय की गुड न्यूज से दबंग 3 को काफी टक्कर मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें