scorecardresearch
 

परिणिति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म हंसी तो फंसी का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ

युवा तेवरों वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा और चुलबुली परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

फिल्म हंसी तो फंसी का एक सीन फिल्म हंसी तो फंसी का एक सीन

युवा तेवरों वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा और चुलबुली परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में परिणीति का चुलबुला रोल है और इसके तेवर उनके पिता के इस डायलॉग से समझे जा सकते हैं कि ये लड़की तो घर में बहू लेकर आएगी.

फिल्म में अदा शर्मा सेकंड लीड में है. फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है. खास बात यह है कि सिद्धार्थ की यह दूसरी फिल्म है और परिणीति के साथ उनकी जोड़ी पर सबकी नजर है. करण जौहर के अलावा अग्निपथ फेम डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी इसके प्रॉड्यूसर हैं. उन्होंने फिल्म को अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स के साथ मिलकर इसको प्रोड्यूस किया है. फिल्म को एकदम फ्रेश कहानी वाला बताया जा रहा है. जिसे लेकर अनुराग भी काफी उत्साहित हैं.
देखें आज रिलीज हुआ फिल्म का पहला ट्रेलर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें