scorecardresearch
 

Filmwrap: सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट रिलीज, पेट्रोल के दाम बढ़ने से सेलेब्स नाराज

बॉलीवुड की दुनिया में इस समय काफी-कुछ हो रहा है. मोदी सरकार पिछले 17 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा रही है जिससे बॉलीवुड के सेलेब्स में भी नाराजगी देखने को मिल रही है वही इमरान हाशमी ने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत को कई यंग एक्टर्स से बेहतर बताया था.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड की दुनिया में इस समय काफी-कुछ हो रहा है. मोदी सरकार पिछले 17 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा रही है जिससे बॉलीवुड के सेलेब्स में भी नाराजगी देखने को मिल रही है वही इमरान हाशमी ने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत को कई यंग एक्टर्स से बेहतर बताया था.

जब इमरान हाशमी ने कहा था, अर्जुन-वरुण से ज्यादा बेहतर है सुशांत का फ्यूचर

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को 10 दिन हो चुके हैं लेकिन उनके फैंस अब भी उनकी मौत से उबर नहीं पा रहे हैं. . ये सवाल अब भी बना हुआ है कि सुशांत ने आखिर आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम क्यों उठाया. क्रिकेटर एम एस धोनी की बायोपिक में सुशांत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला ने अपने पोस्ट में कहा था कि सुशांत के साथ ही उनके सुसाइड का सीक्रेट भी जा चुका है.

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम से स्टार्स परेशान, सरकार के फैसले पर जताई नाराजगी

मोदी सरकार पिछले 17 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा रही है. हालात ये हैं कि डीजल और पेट्रोल के दाम लगभग एक समान हो चुके हैं. जाहिर है लगातार बढ़ते दामों से आम जनता तो परेशान है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स में भी सरकार के फैसले को लेकर रोष है. जहां पेट्रोल के लगातार दाम बढ़ने से मिडिल क्लास और लोअर मिडिल क्लास लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वही डीजल के दामों में हुई जबरदस्त बढ़ोतरी से चरमराई अर्थव्यवस्था से जूझ रहे किसानों के हालात और बदतर होंगे.

किस वजह से हुई सुशांत की मौत? सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई कर इसे सुसाइड का केस बताया था. उसके बाद शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत एक आत्महत्या बताई गई थी. अब पुलिस को सुशांत केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौप दी गई है. उस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़ी कई जरूरी बातें बताई गई हैं.

विराट कोहली को पसंद आई अनुष्का की 'बुलबुल', फैंस से कहा- देखना मत भूलना

अनुष्का शर्मा भले ही सिनेमाई पर्दे पर लंबे समय से नजर ना आई हों लेकिन वे अपने प्रोडक्शन हाउस के सहारे कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स फैंस के लिए लेकर आ रही हैं. कुछ ही समय पहले अमेजन प्राइम पर उनकी वेबसीरीज पाताल लोक रिलीज हुई थी. इस वेबसीरीज को क्रिटिक्स के साथ ही फैंस ने भी काफी पसंद किया था. अब नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म बुलबुल रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को भी दर्शकों के पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं. विराट कोहली ने अपने ट्वीट में अनुष्का के साथ ही उनके भाई की भी तारीफ की है.

न्यूजीलैंड में खुले थियेटर्स, रोहित शेट्टी की ये फिल्म होगी एक बार फिर रिलीज

जहां पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से एक युद्ध लड़ रही है, उसी दौर में न्यूजीलैंड उन देशों में शुमार हो गया है जिसने ना सिर्फ कोरोना को मात दे दी है बल्कि वहां जिंदगी भी सामान्य होती दिख रही है. अब खबर आ रही है कि न्यूजीलैंड में लॉकडाउन के बाद सबसे पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन को रिलीज किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें