scorecardresearch
 

Film Wrap: Box office पर बाबुमोशाय...हिट, प्रेग्नेंसी पर बोलीं नरगिस फाखरी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नरगिस फाखरी ने तोड़ी चुप्पी, तो बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2 करोड़ की कमाई कर बाबुमोशाय बंदूकबाज हुई हिट. जानें बॉलीवुड में आज क्या रहा खास:

बाबुमोशाय बंदूकबाज और नरगिस फाखरी बाबुमोशाय बंदूकबाज और नरगिस फाखरी

प्रग्नेंसी की खबरों पर नरगिस फाखरी ने तोड़ी चुप्पी, तो बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2 करोड़ की कमाई कर बाबुमोशाय बंदूकबाज हुई हिट. जानें बॉलीवुड में आज क्या रहा खास:

नरगिस ने प्रेग्नेंसी की खबरों को बताया गलत, कहा हैमबर्गर का असर है ये

नरगिस फाखरी की प्रेग्नेंसी बीते एक-दो दिन से चर्चा में है. मगर दिलचस्प बात ये है कि वो प्रेग्नेंट हैं ही नहीं. इस बात का खुलासा अब नरगिस ने खुद ट्वीट के जरिये किया है. अब करें भी क्या, जब हर तरफ यही चर्चा हो वह प्रेग्नेंट हैं और वो प्रेग्नेंट हो ही ना, तो सफाई देना तो बनता है. नरगिस यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने इसके बाद भी प्रेग्नेंसी की इस खबर पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किए. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेबी बंर को हैमबर्गर का बच्चा बताते हुए चुटकी भी ली.वैसे करियर के हिसाब से देखें, तो नरगिस बीते साल बैंजो फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद से ही उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. अब देखना होगा कि प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताने के बाद वह क्या नया करती नजर आती हैं.

बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि कपूर के खिलाफ शि‍कायत

शायद ये कहना अब गलत नहीं होगा कि ऋषि कपूर कपूर कुछ ट्वीट करें और उसपर बवाल ना हो ये मुमकिन नहीं...सामाजि‍क मुद्दों पर खुल कर अपने विचार ट्वि‍टर पर शेयर करने वाले ये एक्टर अब एक बार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खि‍यों में हैं. हाल ही में ट्विटर पर एक बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट करके ऋषि‍ कपूर पुलिस मामले में फंस सकते हैं. ऋषि‍ कपूर ने ट्विटर पर Inner voice को लेकर एक ट्वीट के साथ बच्चे की न्यूड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर और ट्वीट को लेकर कई यूजर्स इसे फनी बता रहे हैं तो कई इसकी कड़ी आलोचना भी कर रहे हैं. ऋषि कपूर के खि‍लाफ मुंबई पुलिस कमिशनर और मुंबई साइबर सेल को शि‍कायत पत्र लिखा है. इस शि‍कायत पत्र में उन्होंने ऋषि‍ कपूर के खि‍लाफ जल्द से जल्द FIR दर्ज करने की मांग की है. जय हो फाउंडेशन के महासचिव एडवोकेट आदिल खतरी ने शि‍कायत करते हुए लिखा है कि नाबालिग बच्चे की अश्लील, न्यूड तस्वीर को ट्व‍टिर पर शेयर करने को लेकर POSCO एक्ट और IT एक्ट के अंतगर्त आने वाली संबधि‍त धाराओं के तहत जल्द से जल्द ऋषि कपूर के खि‍लाफ FIR दर्ज की जाए.

तैमूर नहीं करेगा बॉलीवुड डेब्यू, जानें क्या है खबर का सच

Box office: महज 3 करोड़ में बनी बाबुमोशाय बंदूकबाज, फि‍र भी हो गई हिट

हाल ही में रिलीज हुई नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म बाबुमोशाय बंदूकबाज बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बीते शुक्रवार को रिलीज हुई बाबुमोशाय बंदूकबाज को ओपनिंग डे पर दर्शकों को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. 25 अगस्त को रिलीज हुई क्राइम थ्रि‍लर फिल्म बाबुमोशाय बंदूकबाज ने रिलीज के पहले ही दिन 2.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बाबुमोशाय बंदूकबाज के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म अ जेंटलमैन भी शुक्रवार को रिलीज हुई है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 4.04 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि इस फिल्म की कमाई बाबुमोशाय बंदूकबाज से ज्यादा थी फिर भी बाबुमोशाय... फिल्म हिट साबित हो रही है. इसकी वजह भी खास है. बता दें कि बाबुमोशाय फिल्म महज 3 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और 2 करोड़ फिल्म के प्रमोशन का खर्च बताया जा रहा है. इस तरह से फिल्म को बनाने से लेकर प्रमोशन का खर्च कुल मिलाकर हुआ 5 करोड़ रुपये. फिल्म ओपनिंग डे पर ही 2 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को लेकर ये भी उम्मीद जताई है कि फिल्म वीकेंड तक अपने बजट की भरपाई तो असानी से कर सकती है.

राम रहीम समेत धर्म गुरुओं को ऋषि कपूर ने बताया फ्रॉड, रखी ये मांग

हमेशा से ही अपने ह्यूमर से विवादों में रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. आजकल सुर्खियों में गरमाए राम रहीम मामले पर दिग्गज एक्टर ने ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट में ढोंगी धर्मगुरूओं के खिलाफ सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की है.ट्विटर पर ऋषि कपूर ने लिखा, ढोंगी. चोर-लुटेरे और धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति. सरकार को इन ढोंगियों को कड़ी सजा देनी चाहिए. सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद सभी क्रिमिनल हैं.

PHOTOS पत्नी मान्यता दत्त को इस बोल्ड अंदाज में नहीं देख पाए संजू बाबा

ईशा गुप्ता ने एक बार फिर शेयर की अपनी बोल्ड PHOTO

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में ईशा के शर्ट का बटन खुला हुआ है. बता दें कि इसके पहले ईशा ने अपनी लॉन्जरी की और सेमी-न्यूड तस्वीरें भी पोस्ट की थी. इन तस्वीरों पर ईशा को भद्दे कमेंट्स भी मिले थे. मीडिया से बातचीत के दौरान ईशा ने कहा था कि ऐसी कुछ और तस्वीरें पोस्ट करने का मेरा मकसद ट्रोलर्स को मीडिल फिंगर दिखाना था. अग किसी को मुझसे प्रॉब्लम है तो मुझे ब्लॉक कर दे या मुझे फॉलो न करे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें