scorecardresearch
 

Film Wrap: तनुश्री मामले पर बोले नाना, जसलीन ने अनूप को दिया नया नाम

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में क्या हुआ खास. दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

नाना पाटेकर नाना पाटेकर

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में क्या हुआ खास. दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

'क्रिकेट में सट्टेबाजी को लीगल करे सरकार' क्‍या सही है प्रीत‍ि जिंटा का लॉज‍िक?

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 के दूसरे दि‍न प्रीत‍ि जिंटा ने शिरकत की.  इस दौरान उन्‍होंने न सिर्फ अपनी फिल्‍म बल्‍क‍ि अंडरवर्ल्‍ड, आईपीएल, पर्सनल लाइफ आद‍ि पर भी बात की. प्रीत‍ि ने कहा कि उनका मानना है कि सट्टेबाज को लीगल कर देना चाहिए. इसके पीछे प्रीत‍ि ने अपना लॉज‍िक भी द‍िया. प्रीत‍ि ज‍िंटा का कहना है कि सट्टेबाजी से सरकार को रेव्‍यू प्राप्‍त हो सकता है. बीसीसीआई भी इसे लीगल किए जाने का सुझाव दे चुका है. देख‍िए आप हर एक व्‍यक्‍त‍ि का लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट नहीं कर सकते. लोगों के अंदर पकड़े जाना का डर होता है. यदि आप कमीने होगे तो होंगे, मेरे कहने से ये बदल नहीं जाता."

तनुश्री दत्ता मामले पर फिर नाना पाटेकर की सफाई- 'जो झूठ है, झूठ ही है'

तनुश्री दत्‍ता के गंभीर आरोपों पर नाना पाटेकर पहले भी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अपनी बात कह चुके हैं. अब उन्‍होंने एक बार फिर मीडिया से बातचीत की और तनुश्री को "झूठा" करार दिया. नाना ने कहा, "जो झूठ है, वो झूठ ही है." इससे पहले नाना कह चुके हैं कि वे जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं और 7-8 अक्‍टूबर को जब मुंबई लौटेंगे तो हर एक सवाल का जवाब देंगे और पूरा सच मीडिया को बताएंगे.

HC का केंद्र को नोटिस, वेब शोज की प्री स्क्रीनिंग के लिए बने कमेटी

वेब प्लेटफॉर्म पिछले कुछ समय से भारत में मनोरंजन का एक बड़ा माध्यम बनकर उभरा है. इस प्लेटफॉर्म से फिल्म निर्देशकों को फिल्में बनाने में छूट मिली है. वे किसी भी विषयों पर बेहिचक फिल्में और वेब सीरीज बना रहे हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इसमें सेंसर बोर्ड की कोई दखलअंदाजी ना होने के कारण कंटेंट और सीन्स में वल्गेरिटी भी भारी मात्रा में परोसी जा रही है. इस संदर्भ में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को एक नोटिस जारी किया है और रेगुलेटरी बॉडी बनाने की मांग की है.

जब प्रिसेंस लुक में रैम्प पर उतरीं ऐश्वर्या, आराध्या भी थीं साथ

दोहा में फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में रैम्प पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने जलवे बिखेरे. ऐश्वर्या डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का व्हाइट और रेड कलर का गाउन पहनकर रैम्प वॉक करती नजर आईं. शो में ऐश्वर्या प्रिंसेस लुक में नजर आईं. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो के कई फोटोज शेयर किए हैं. इस दौरान आराध्या भी उनके साथ थीं. फैशन शो में बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या की बेहद शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली.

छाती पर रख दिया हाथ, जब यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं पूजा भट्ट

बॉलीवुड फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने इंडिया टुडे कॉनक्लेव में महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "महिलाएं घर में और बाहर दोनों जगह असुरक्षित हैं. उन्होंने अपने साथ घटे एक MeToo मोमेंट की आपबीती सुनाई." उन्होंने एयरपोर्ट पर उनके साथ हुई एक घटना के बारे में बताया जब उन्हीं के एक दोस्त ने उनके सीने पर हाथ रखने की कोशिश की थी.

Bigg Boss 12: डेट पर जसलीन ने अनूप जलोटा को दिया ये नया नाम

बिग बॉस के शुक्रवार के एपिसोड में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रोमांटिक डेट देखने को मिली. बिग बॉस द्वारा इस जोड़ी के लिए आयाजित की गई स्पेशल डेट के बाद अनूप और जसलीन एक बार फिर एक दूसरे के करीब आते दिखे. अनूप जलोटा ने जहां जसलीन मथारू के लिए गाना गाया और उन्हें गुलाब दिया वहीं जसलीन ने भी अनूप को गले लगाकर अपने प्यार का इजहार किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें