scorecardresearch
 

तब्बू ने बताया- क्यों साइन की अजय देवगन की दे दे प्यार दे

फिल्म देदे प्यार दे पर तब्बू का बयान, फिल्म की कहानी को सीरियसनेस और मैच्योरिटी पर आधारित बताया.

तब्बू तब्बू

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'देदे प्यार दे' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म दोनों कलाकारों के अलावा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी. फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी ना रहे इस लिए तीनों कलाकार छोटे-बड़े सभी प्लेटफॉर्म्स पर जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिश्तों की उलझन पर आधारित है.

फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन, रकुल और तब्बू के बीच में स्प्लिट करते नज़र आ रहे हैं. तब्बू ने बताया, ''फिल्म कि कहानी आशीष (अजय देवगन) के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है. आशीष एक 50 वर्षीय अमीर व्यक्ति है, जिसे आयशा (रकुल प्रीत) से प्यार हो जाता है, जो उससे उम्र में लगभग आधी है. आशीष और आयशा के इसी रिश्ते को आशीष के परिवार और उनकी पूर्व पत्नी मंजू (तब्बू) द्वारा बहुत कोसा जाता है''.

साथ ही तब्बू ने फिल्म को हां कहने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वे फिल्म कि कहानी से बहुत प्रभावित हुईं क्योंकि उन्हें कहानी में कुछ नयापन  महसूस हुआ. फिल्म में सिर्फ हसी मज़ाक ही नहीं, रिश्तों की गंभीरता और उन्हें नाज़ुकता से संभालना भी दिखाया गया है. और यही इस फिल्म की सबसे खूबसूरत बात भी है. फिल्म को साइन करने का दूसरा बड़ा कारण तब्बू ने अजय देवगन का इस फिल्म का हिस्सा होना भी बताया.

ना सिर्फ फिल्म की स्टोरी बल्कि फिल्म में एक-एक किरदार के बारे में भी तब्बू ने बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म का हर किरदार वास्तविक मुद्दों से निपट रहा है. आशीष का किरदार अगर मिड 40s में एक लड़की के साथ प्यार करता है, तो यह सच है. वह अपने ही संघर्षों से गुजर रहा है. फिल्म में अजय उर्फ़ आषीश से अलग होने के बाद तब्बू उर्फ़ मंजू के किरदार को बहुत अच्छे से फिल्माया गया है.

फिल्म में हर रिश्ते और हर किरदार को अपनी एक जगह दी गई है. तब्बू के अनुसार, फिल्म 'देदे प्यार दे' की कहानी का मुख्य आधार उम्र में अंतर होने पर भी प्यार करना, उस प्यार को रिश्ते में लाना, परिवार का उस रिश्ते के प्रति व्यवहार, उम्र में अंतर के कारण प्यार को सोचना का अलग तरीका और उससे जुड़ी असुरक्षाएं ये सब बातें ही हैं.

फिल्म 17 मई को पर्दे पर रिलीज़ होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें