scorecardresearch
 

#MeToo: साजिद पर बोलने से बच रहीं फराह, मीडिया के सवालों से किया किनारा

#MeToo के तहत साजिद खान पर लगे हैं गंभीर आरोप. अब भाई के खिलाफ बोलने से बच रही हैं फराह खान.

X
फराह खान (इंस्टाग्राम) फराह खान (इंस्टाग्राम)

#MeToo में डायरेक्टर साजिद खान के नाम ने सभी को चौंकाया था. कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. जिसके बाद साजिद को हाउसफुल-4 के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़नी पड़ी थी. दूसरी तरफ, एक इवेंट में पहुंचीं फराह खान, साजिद पर कुछ भी बोलने से बचती हुई नजर आईं.

बुधवार को फराह खान, जयश्री शरद की किताब 'स्किन रुल्स' के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. वहां अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और मनीष पॉल भी मौजूद थे. लेकिन जब मीडिया ने सवालों का सिलसिला शुरू करना चाहा तो फराह ने कहा, "इस प्वॉइंट पर, अब हमें चलना चाहिए" और वह जल्दी में वहां से चली गईं.

बता दें, साजिद खान के आरोपों में घिरने के बाद फराह ने ट्वीट कर लिखा था, "यह मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है. हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है. यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं."

सफाई दे चुके हैं साजिद खान

आरोपों के बाद साजिद खान ने भी बयान दिया और लिखा था, ''मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. मेरे परिवार, फिल्म हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है. मैं नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को शांत कर सच साबित करूंगा. मैं अपने मीडिया के दोस्तों से कहूंगा कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें