scorecardresearch
 

साजिद खान की आंटी का MeToo को सपोर्ट, कहा, 'मजाक तो मत बनाइए'

यौन उत्पीड़न के आरोपी साजिद खान की आंटी ने मीटू का समर्थन करते हुए कहा है कि यदि आप इस मूवमेंट का समर्थन नहीं कर सकते तो कम से कम इसका मजाक तो मत बनाइए.

X
साजिद खान साजिद खान

यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ के आरोपी फिल्म निर्देशक साजिद खान की आंटी हनी ईरानी ने MeToo कैंपेन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, "यह दुखद बात है कि ये महिलाएं जब बात कर रही हैं, बहुत से लोग सुनते ही नहीं हैं, वो पूछते हैं कि आपने तब क्यों नहीं बोला था? यही वजह है कि उन्होंने तब नहीं बोला, क्योंकि जब तुम अभी इसका सामना नहीं कर पा रहे हो तो 10-15 साल पहले कैसे कर पाते?"

उन्होंने कहा, "यदि आप इस मूवमेंट का सपोर्ट नहीं कर सकते तो कोई बात नहीं, लेकिन प्लीज इसका मजाक मत बनाइए." बता दें कि साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के कई आरोप लगे हैं. अक्टूबर 2018 बॉलीवुड में शॉकिंग खुलासों के लिए जाना जाएगा. एक पर एक सुभाष घई, साजिद खान, रजत कपूर, आलोक नाथ और विकास बहल जैसे नाम मीटू अभियान के तहत सवालों के घेरे में हैं.

कुछ महिलाओं की ओर से यौन दुर्व्यवहार और गलत आचरण के आरोप लगाए जाने के बाद साजिद खान को हाउसफुल 4 के निर्देशन से पीछे हटना पड़ा. हालांकि आरोपों में भाई का नाम सामने आने के बाद उनकी फराह खान ने भी मामले पर सफाई दी और अपना पक्ष रखा.

किस बात से फराह को लग रहा डर

अब भाई के मामले को लेकर फराह खान ने फिर बड़ी बात कही है. मुंबई में एक बुक लॉन्चिंग में फराह ने कहा, "मुझे किसी के भी साइकोपने से डर लगता है, फिर चाहे वो औरत हो या फिर कोई आदमी जो किसी भी लड़की से बात कर रहा है. मैं भी ऐसी लड़की से बात करते हुए डरूंगी."

उन्होंने कहा, "वो ऑनलाइन मीडिया ट्रायल से भी बहुत डरती हैं. मुझे जिस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है, वो है आसानी से किसी को जज कर लेना और उसे पल भर में दोषी करार दे सजा सुना देना. ट्वीटर पर तो हर घंटे ट्रायल होता है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें