scorecardresearch
 

'टॉयलेट' से मोदी सरकार का नाम जोड़ने पर महिला पत्रकार ट्रोल, बचाव में स्वरा के तल्ख ट्वीट

टॉयलेट एक प्रेम कथा का आलोचनात्मक रिव्यू लिखने पर फिल्म क्रिटिक एना पर सोशल मीडिया में हो रहा है चौतरफा हमला, स्वरा भास्कर ने किया बचाव

Swara Bhaskar Swara Bhaskar

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा चर्चा में है. एक तरफ फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सौ करोड़ पार कर गया है,तो दूसरी तरफ दर्शकों से भी अक्षय और भूमि को काफी तारीफ मिल रही है. मगर इस हैप्पी स्टोरी में अब ट्विस्ट आ गया है. दरअसल फिल्म क्रिटिक एना वेटिकड ने टॉयलेट एक प्रेम कथा के रिव्यू में इस फिल्म को मोदी सरकार का गुणगान करने वाली फिल्म बताया था. एना के मुताबिक अगर इस फिल्म को सरकार की तारीफ करने के एजेंडे से ना बनाया जाता, तो फिल्म काफी बेहतर बनती. इस पर सोशल मीडिया में एना को लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

एना ने ट्रोलर्स के इस व्यवहार पर ट्वीट करते हुए एक सवाल किया है कि इस फिल्म की आलोचना को हिंदू हेट के रूप में क्यों देखा जा रहा है? इस पर भी उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने यहां तक लिख दिया है कि उन्हें अपना नाम बदलकर एना वैटिकन कर देना चाहिए.इसके अलावा सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर गाली-गलौच तक हो रही है. हालांकि इस सब मसले में दखल देते हुए स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है. स्वरा ने एना के बचाव और समर्थन में लिखा है कि एना को उनका काम बिना किसी डर के करना चाहिए.  लगे हाथ स्वरा ने ट्रोल करने वालों के लिए भी मैसेज लिख दिया है कि बॉलीवुड फिल्मों को सांप्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए. इंडस्ट्री को हिंदू हीरो और मुस्लिम हीरो में न बांटें.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें