scorecardresearch
 

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लाएंगी 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, टीजर हुआ जारी

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल इसरो के Mars Orbiter Mission पर आधारित है. अब इसी विषय पर प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेबसीरीज आ रही हैं. वेबसीरीज का नाम MOM-  मिशन ओवर मार्स है. इसका टीजर जारी OTT प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी पर जारी कर दिया गया है.

वेब सीरीज MOM- मिशन ओवर मार्स  की स्टारकास्ट वेब सीरीज MOM- मिशन ओवर मार्स की स्टारकास्ट

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में ऐसा देखने को मिला है कि किसी फिल्म के लोकप्रिय हो जाने पर उससे जुड़ी वेब सीरीज या सीरियल शुरू हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन मंगल के साथ देखने को मिल रहा है. इसे भारत की पहली स्पेस फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को देखते हुए एकता कपूर ने इसे भुनाने की कोशिश की है. अक्षय कुमार की मिशन मंगल के बाद अब एकता इस पर एक वेब सीरीज लेकर आ रही हैं जिसका टीजर जारी कर दिया गया है.

अक्षय की फिल्म मिशन मंगल इसरो के Mars Orbiter Mission पर आधारित है. अब इसी विषय पर प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज आ रही हैं. वेब सीरीज का नाम MOM-  मिशन ओवर मार्स है. इसका टीजर OTT प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी पर जारी कर दिया गया है. इसमें टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स जैसे साक्षी तनवर, मोना सिंह, निधी सिंह और पालोमी घोष नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज में सभी सितारें महिला साइंटिस्ट की भूमिका में दिखेंगी. शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी और जी5 में स्ट्रीम किया जाएगा.

इस टीजर को आल्ट बालाजी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कुछ उम्मीदों के लिए पंख नहीं, जज्बे की जरूरत होती है. मार्स की ओर भारत की अविश्वसनीय यात्रा." शो का ट्रेलर 16 अगस्त को रिलीज होगा. इसका निर्देशन विनय वैकुल ने किया है. मेकर्स पहले ही शो के दो पोस्टर जारी कर चुके हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस मोना सिंह टीवी की दुनिया का बड़ा चेहरा है. कुछ समय पहले वह वेब शो कहने को हमसफर हैं और ये मेरी फैमिली में नजर आ चुकी हैं. वहीं, साक्षी ने कर ले तू भी मोहब्बत और द फाइनल कॉल जैसे शोज़ में काम कर चुकी हैं.

अक्षय कुमार की मिशन मंगल फिल्म की बात करें तो फिल्म में विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार महिला इंजीनियर्स की टीम को लीड करते दिखेंगे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से होगा. अब देखना है कि कौन सी फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें