scorecardresearch
 

दिल्ली के प्रदूषण से परेशान बॉलीवुड, कैंसिल हुआ दोस्ताना 2 का शूट

देश की राजधानी दिल्ली का प्रदूषण आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है. कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग रोक दी गई है.

कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और करण जौहर कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और करण जौहर

देश की राजधानी दिल्ली का प्रदूषण आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है. एक-एक करके दिल्ली में होने वाले बॉलीवुड फिल्मों के शूट पोस्टपोन और रिशिड्यूल हो रहे हैं. यहां तक कि कुछ फिल्मकार अपनी फिल्मों की शूटिंग लोकेशन को ही बदल देने की सोच रहे हैं.

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग रोक दी गई है. ये शूट दिल्ली में होने वाला था लेकिन प्रदूषण में होने वाली दिक्कतों के कारण इसको रोकने का फैसला किया गया.

View this post on Instagram

New beginnings, this new year 🙏#dharmafamily

A post shared by Lakshya (@itslakshya) on

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'फिल्म की कास्ट और क्रू को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. शहर में विजिबिलिटी के कम होने की वजह से कैमरा में ठीक शॉट्स नहीं लिए जा रहे थे. इसमें हम कुछ भी नहीं कर सकते थे और इसलिए टीम ने शूटिंग कैंसिल करने का फैसला किया. जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता तब तक शूटिंग नहीं की जा सकती.'

दिल्ली के प्रदूषण के चलते और भी बहुत से शोज और फिल्मों की शूटिंग में दिक्कत आ रही है. कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने मास्क लगाए हुए अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के सेट्स से फोटो शेयर की थी. उन्होंने प्रदूषण के बारे में चिंता जताते हुए लिखा था कि कैसे वे इस शहर में सांस नहीं ले पा रही हैं और वे इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकतीं कि इस शहर के लोग यहां कैसे जीते हैं.

View this post on Instagram

Shoot days for #thewhitetiger. It’s so hard to shoot here right now that I can’t even imagine what it must be like to live here under these conditions. We r blessed with air purifiers and masks. Pray for the homeless. Be safe everyone. #airpollution #delhipollution😷 #weneedsolutions #righttobreathe

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भी दिल्ली में ही शूट किया जाना था, लेकिन बाद में इसे हिमाचल प्रदेश में शूट करना का फैसला किया गया. अब आमिर ने दिल्ली में दोबारा शूटिंग करने का फैसला किया है. फिलहाल वे दूसरी जगहों पर फिल्म शूट कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें