scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट हो सकती हैं 'गोलमाल 4' की हिरोइन

'गोलमाल' सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने जा रही है. फिल्म में लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से किसी एक को साइन किया जा सकता है.

X
दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट

रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल 4' की शूटिंग इस साल शुरू होने जा रही है. फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' और 'गोलमाल 3' में रोहित की फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर खान मेन लीड में नजर आईं थीं लेकिन अब खबर है कि . 'गोलमाल 4' में भी करीना की जगह दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को साइन किया जा सकता है.

करीना प्रेग्नेंट हैं और अब लगता है करीना 'गोलमाल 4' में नहीं दिखेंगी. कहा जा रहा है कि रोहित को अपनी इस फिल्म के लिए लीडिंग लेडीज मिल गई हैं. फिल्म के एक्टर अरशद वारसी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से कोई एक इस फिल्म की लीडिंग लेडी होंगी. फिल्म की शूटिंग दिसम्बर में शुरू होने वाली है. इस क्रेजी टीम के साथ काम करना हमेशा से मजेदार होता है. मैं, अजय, तुषार, श्रेयस सभी फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बार बेबो को हम मिस करेंगे.'

दीपिका ने रोहित के साथ 'चैन्नई एक्सप्रेस' में भी काम किया है तो हो सकता है इस फिल्म में भी रोहित, दीपिका को ही लें. लेकिन अगर रोहित किसी नई एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे तो हमें आलिया इस फिल्म में नजर आ सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें