scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिया 'ग्रीन सीग्नल'

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण के साथ काम करते नजर आएंगे. हाल ही में जब सिद्धार्थ ने दीपिका का साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की तो दीपिका ने कुछ इस अंदाज में उन्हें हां कहा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दीपिका पाडुकोण सिद्धार्थ मल्होत्रा और दीपिका पाडुकोण

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी चाहत जाहिर की और कहा कि वो दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने कहा है वो परिणीति, आलिया और श्रद्धा जैसी ज्यादातर यंग एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुके हैं और वो बाजीराव मस्तानी फेम दीपिका के साफ के साथ काम करना चाहते हैं. उनका कहना है कि ये उनके लिए बहुत अच्छा अनुभव होगा.

इस बात के जवाब में दीपिका ने ट्विटर पर सिद्धार्थ को कुछ इस अंदाज में हां कहा. दीपिका ने ट्वीट किया, 'चलो तब...इंतजार किस बात का? जिसपर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, 'ऑलराइट लाइट कैमरा एक्शन!'

बता दें कि फिलहाल बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ कटरीना कैफ के साथ एक रोमेंटिक फिल्म 'बार बार देखो' में काम कर रहे हैं. 18 मार्च को उनकी फिल्म 'कपूर एंड सन्स' रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×