scorecardresearch
 

हिमेश रेशमिया ने कहा दीपिका पादुकोण की सक्सेस मे मेरा कोई हाथ नहीं

एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर हिमेश रेशमिया की इस हफ्ते फिल्म 'तेरा सुरूर' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर हिमेश से हुई खास बातचीत के पेश हैं कुछ अंश.

X

एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर हिमेश रेशमिया की इस हफ्ते फिल्म 'तेरा सुरूर' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर हिमेश से हुई खास बातचीत के पेश हैं कुछ अंश:

फिल्म 'तेरा सुरूर' की शुरआत कैसे हुई?
मेरा 'सुरूर' वाला एल्बम बहुत चला था, फिर हमें उस स्क्रिप्ट की तलाश थी जो उस जोन में बेस्ड हो यानी लव स्टोरी के साथ-साथ उस दर्द का एहसास भी हो.इस थीम पर हमें रघु और तारा की कहानी मिली और हमने काम शुरू कर दिया.

फिल्म 'तेरा सुरूर' में अपने किरदार 'रघु' के बारे में बताएं?
रघु एक कार डीलर है. लड़की से प्यार करता है वहीं एक कमिश्नर उसे हत्यारा समझता है. लेकिन वो सच में एक अच्छा या बुरा लड़का है, ये बात आखिर तक पता नहीं चलती. फिल्म मिस्ट्री पर बेस्ड है.

इस फिल्म में आप एक्ट्रेस को बचाने की जद्दोजहद में  नजर आ रहे हैं?
जी हां, लेकिन लड़की को डबलिन से बचाकर वापस लाने के लिए एक खास तरह का प्लान बनाना पड़ता है जिसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा.

आपकी फिल्म 'The Xpose 2' का काम कहां तक पहुंच चुका है?
जी उसकी स्क्रिप्ट अभी तैयार है और जल्द ही उसकी कास्टिंग भी शुरू हो जाएगी. मई या जून तक इस फिल्म की शूटिंग हो जाएगी.

नसीरूद्दीन शाह और कबीर बेदी जैसे कलाकार भी आपकी फिल्म में है?
जी, फिल्म के लिए वर्कशॉप भी हमने की थी और इन सभी दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला.

आपने अपनी बाडी पर काफी काम किया है?
जी काफी वजन कम किया क्योंकि फिल्म में एक खास तरह के शरीर की डिमांड थी. जिसके लिए मैंने अब्बास अली से ट्रेनिंग भी ली. है.

फिल्म मे बाकी सिंगर्स ने भी गाने गाए है?
जी मैंने कुछ गाए हैं और बाकी जगहों पर हमें लगा कि फ्रेश आवाज की जरूरत है तो हमने नए सिंगर्स को भी मौका दिया और उन्होंने बेहतरीन गाने गाएहैं जो रिलीज से पहले ही हिट हैं.

फराह करीमी की कास्टिंग कैसे हुई?
हमें नए चेहरे की तलाश थी और फराह उस तारा के किरदार में फिट हो रही थी, तो हमने उन्हें फिल्म में लिया.

आपने दीपिका पादुकोण को भी म्यूजिक वीडियो में चांस दिया था?
जब हमने दीपिका के साथ 'नाम है तेरा तेरा' वाला एल्बम किया था तो उसी पल लगा था कि वो एक बड़ी स्टार बनेंगी. हमारे साथ मिनिषा लांबा और सोनल चौहान भी लान्च हुई थी और उनकी भी जिंदगी मे 'सुरूर' एल्बम की बड़ी जगह है लेकिन सभी दीपिका नहीं बन पाते. लेकिन मैं ये नहीं कहूंगा कि‍ दीपिका की सक्सेस में मेरा कोई भी हाथ है. दीपिका आज जिस मुकाम पर हैं वह अपनी मेहनत की बदौलत हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें