scorecardresearch
 

वायरल वीडियो पर बोले पपॉन- मैं 2 बच्चों का पिता, लोगों की राय शर्मनाक

असमिया सिंगर पपॉन पर वॉयस ऑफ इंडिया के एक कंटेस्टेंट को गलत तरह से किस करने का आरोप लगा है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, पहले कंटेस्टेंट के पिता और अब खुद सिंगर ने बयान जारी कर पूरे मामले पर लोगों के आकलन को गलत बताया है.

 सिंगर पपॉन सिंगर पपॉन

असमिया सिंगर पपॉन पर वॉयस ऑफ इंडिया के एक कंटेस्टेंट को गलत तरह से किस करने का आरोप लगा है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, पहले कंटेस्टेंट के पिता और अब खुद सिंगर ने बयान जारी कर पूरे मामले पर लोगों के गलत आकलन की आलोचना की है.

क्या पपॉन ने माइनर कंटेस्टेंट को गलत तरीके से चूमा? पढ़ें पिता का बयान

पपॉन ने टि्वटर पर एक लंबा-चौड़ा लेटर जारी कर अपनी सफाई दी है. उन्होंने लिखा है, 'जो आरोप मेरे खिलाफ पिछले दिनों लगाए गए, मैं उनसे काफी आहत हूं. जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं कितना स्नेही और बातचीत करने वाला इंसान हूं. 11 साल की एक बच्ची के लिए अपना प्यार दिखाना, जिसका मैं मेंटर हूं, मेरे लिए कोई एलियन कॉन्सेप्ट नहीं है. आपको ध्यान देना चाहिए कि ये वीडियो मेरी फेसबुक लाइव में है. यदि इसमें कोई कुछ आपत्तिजनक होता तो मैं खुद ही क्यों इसे प्रमोट करता.'

 उन्होंने आगे लिखा, मेरी लोगों से गुजारिश है कि इस मैटर को आगे बढ़ाना बंद करें और सोचें कि ये उनके लिए कितना नुकसानदायी होता होगा, जो इससे जुड़े हैं. पिछले 14 सालों से मैं एक प्यारी पत्नी के साथ रह रहा हूं और मेरे दो बच्चे हैं. इस मामले में एक छोटी बच्ची है जिसकी पहचान किसी तरह से गोपनीय नहीं रखी गई. लोगों के एकदम से नतीजे निकालने से हम दोनों का परिवार बबार्द हो रहा है.

 बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ लेटर लिखा है. POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है. इस लेटर में वकील रूना भूइयां ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मैं हैरान हूं कि सिंगर पपॉन ने होली का रंग लगाते हुए बच्ची को किस किया. जिसे सोशल मीडिया में लोगों ने आपत्त‍िजनक करार दिया. इस वीडियो पर वकील का कहना है, 'मैंने वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं. मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं.'

पपॉन ही नहीं इन सिंगर्स पर भी लगे थे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप

  वहीं दूसरी तरफ पपॉन के एक फैनपेज क्लब ने 40 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. इस फैनक्लब के मुताबिक सिंगर की प्रसिद्धि को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया है.

&TV ने भी बयान जारी कर कहा- हम हमारे शोज में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की सुरक्षा और बेहतरी का हमेशा ख्याल रखते हैं. हमने NCPCR के दिशा-निर्देशों का हमेशा ध्यान रखा है और हमारे प्रोडक्शन हाउस Essel Vision Productions Limited ने NCPCR और दूसरे कानूनों के तहत सभी उपायों का ध्यान रखा है. हम कंटेस्टेंट्स के टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म देने में विश्वास रखते हैं. एक जिम्मेदार चैनल के तहत, इस घटना से प्रभावित हुए सभी पार्टियों को हम अपना सपोर्ट देते हैं. ऐसी परिस्थिती में हम उनके साथ खड़े रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें