scorecardresearch
 

Childrens Day पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ रु का तोहफा

Childrens Day पर बॉलीवुड के सबसे मशहूर सेलेब्र‍िटी किड तैमूर को पिता सैफ अली खान ने दिया 1.30 करोड़ रुपये का नायाब तोहफा.

X
सैफ अली खान और तैमूर सैफ अली खान और तैमूर

चिल्ड्रन डे पर बॉलीवुड के क्यूट सेलेब किड्स को याद करना तो बनता ही है, खासकर तैमूर को तो हम मिस कर ही नहीं सकते. बाल दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड के इस सबसे क्यूट सेलेब्रिटी को उनके पिता सैफ ने एक खास तोहफा मिला है. और इस तोहफे की कीमत है 1.30 करोड़ रुपये. आखि‍र ये नायाब तोहफा क्या है आइए जानें:

सुबह उठते ही भजन सुनते हैं तैमूर, ये है सैफ के लाडले की फेवरेट डिश

दरअसल बीते मंगलवार को ही बॉलीवुड एक्टर और पटौदी नवाब सैफ अली खान ने एसआरटी की कार जीप को खारीदा है. जब सैफ अली खान इस कार की खरीदारी कर रहे थे तभी वहां मौजूद मीडिया ने सैफ से पूछा कि वह इस चिल्ड्रन डे पर तैमूर को क्या तोहफा दे रहे हैं?, सैफ ने कहा कि उनके लिए तैमूर की सुरक्षा सबसे ज्यादा मायने रखती है, इसलिए वह ये कार तैमूर को गिफ्ट करने जा रहे हैं. सैफ बोले, इस कार की बैक सीट पर बेबी सीट भी मौजूद है जो की सुरक्षा के लिहाज से बहुत बेहतरीन चीज है.

मम्मी करीना के बर्थडे पर गार्डन में फूल से खेल रहे हैं तैमूर, फोटो VIRAL

सैफ ने कहा कि चिल्ड्रर्न्स डे पर  तैमूर के लिए ये शानदार तोहफा होगा और इस कार में वह पहली राइड भी तैमूर के साथ ही लेने वाले हैं. सैफ बोले, तैमूर को इस कार का चैरी रेड कलर भी बेहद पसंद आएगा और वह ये कार तैमूर के लिए ही रखेंगे.

करीना के लाडले बेटे तैमूर को खाने में पसंद है ये खास चीज

बता दें इस कार की कीमत 1.30 करोड़ रुपये है. सैफ इस कार में तैमूर संग फर्स्ट राइड लेने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं. 11 महीने के तैमूर को जल्द ही हम उनके पिता सैफ संग जीप की सवारी करते देखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें