scorecardresearch
 

आयुष्मान की ड्रीम गर्ल का नहीं पड़ा छिछोरे पर कोई असर, कमाए इतने करोड़

अगर आपने सोचा था कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल के आने से सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे पर असर पड़ने वाला है, तो आप गलत है.

फिल्म छिछोरे का पोस्टर फिल्म छिछोरे का पोस्टर

अगर आपने सोचा था कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल के आने से सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे पर असर पड़ने वाला है, तो आप गलत है. श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म छिछोरे ने अपने 9वें दिन बढ़िया कमाई की है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी और अब अपने दूसरे हफ्ते में भी ये कमाल कर रही है. अपने दूसरे शनिवार को छिछोरे ने 9.42 करोड़ रुपये का बढ़िया कलेक्शन किया.

इसी के साथ छिछोरे की कुल कमाई 83.59 करोड़ रुपये हो गई है और ये सुपरहिट फिल्म बन चुकी है. अगर ये फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. वहीं आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने दो दिन में 26.47 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म ने 2019 की बेस्ट ग्रोथ रिकॉर्ड की है. अब देखना ये होगा कि छिछोरे 100 करोड़ कमा पाती है या नहीं.

बता दें कि डायरेक्टर नितेश तिवारी की छिछोरे इंजीनियरिंग कॉलेज के दोस्तों की कहानी है. सुशांत और श्रद्धा के अलावा इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण शर्मा, नवीन पॉलीशेट्टी, ताहिर राज भसीन और प्रतीक बब्बर हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और जनता से बढ़िया रिव्यू मिले थे. इसकी तुलना शुरुआत में आमिर खान की 3 इडियट्स से की जा रही थी. हालांकि बाद में ये बिल्कुल अलग निकली. फिल्म छिछोरे कॉमेडी के साथ-साथ एक जरूरी मैसेज भी देती है.

वहीं आयुष्मान खराना की ड्रीम गर्ल एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो अपना कर्ज उतराने और घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में लड़की की आवाज निकालकर लोगों से बातें करने का काम करता है. फिल्म का शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें