scorecardresearch
 

छपाक की बॉक्स ऑफिस सक्सेस को लेकर टेंशन फ्री हैं प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण से जब फिल्म की सक्सेस को लेकर सवाल किए गए तो उनका साफ कहना था कि हर फिल्म की कामयाबी उसके बॉक्स ऑफिस पर चलने में नहीं होती है.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं साथ ही वे इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. दीपिका पादुकोण से जब फिल्म की सक्सेस को लेकर सवाल किए गए तो उनका साफ कहना था कि हर फिल्म की कामयाबी उसके बॉक्स ऑफिस पर चलने में नहीं होती है.

इससे पहले जिन अधिकतर एक्ट्रेसेज ने प्रोडक्शन के क्षेत्र में उतरने का फैसला किया है उन्होंने फिल्म के चलने को लेकर काफी चिंता जताई है लेकिन दीपिका ने बिलकुल अलग तरह से प्रोडक्शन में उतरने का फैसला किया है. फ्री प्रेस जर्नल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि इसे रिस्क लिए जाने की तरह देखना चाहिए. मैं इस कहानी को सबके सामने लाना चाहती थी."

उन्होंने कहा, "इस तरह की फिल्मों में बॉक्स ऑफिस सक्सेस बमुश्किल मायने रखती हैं इसलिए मैं आंकड़ों के बारे में सोच ही नहीं रही हूं." बता दें कि छपाक की सीधी टक्कर अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी से है. दीपिका की छपाक के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और देखना ये होगा कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर क्या रिएक्शन मिलता है.

83 को भी प्रोड्यूस कर रहीं हैं दीपिका

छपाक के अलावा दीपिका रणवीर सिंह की फिल्म 83 को भी को-प्रोड्यूस कर रही हैं. 83 भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका इसमें कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें