scorecardresearch
 

पहलाज निहलानी ने रिपोर्टर के खिलाफ किया उत्पीड़न का केस

सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उन्होंने एक पत्रकार के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है.

पहलाज निहलानी पहलाज निहलानी

सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक पत्रकार के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज करा कर वो फिर विवाद में आ गए हैं.

दरअसल कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक रिपोर्टर सवाल पूछने के लिए लिफ्ट में  पहलाज निहलानी के पीछे-पीछे चली जाती है. Quint की रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्टर हिमांशी चौधरी के खिलाफ निहलानी ने धमकाने और निजता के हनन का आरोप भी लगाया है.

सेंसर का काम क्या है? आमिर खान ने समझाया, क्या सुन रहे हैं पहलाज निहलानी?

निहलानी ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज करवाई है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उन्होंने 'जब हैरी मेट सेजल' वाले के विवाद के लिए शिकायत दर्ज करवाई है या 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में 48 कट्स लगाने जाने वाले सवालों के लिए.

निहलानी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में लिखवाया है- रिपोर्टर मेरी ऑफिस बिल्डिंग में मुझे लगातार तंग कर रही थी. वो सिक्योरिटी गार्ड्स और ऑफिस स्टाफ को भी परेशान कर रही थी.

पहलाज निहलानी ने IIFA को भेजा नोटिस, वॉचमैन बोलने का लगाया आरोप

लेकिन इस पूरी स्टोरी में एक ट्विस्ट भी है. दरअसल Mirror Now के एडिटर और रिपोर्टर हिमांशी चौधरी ने निहलानी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि निहलानी ने हिमांशी को धमकाया और उनका हाथ पकड़ कर डराने की कोशिश भी की थी.

Quint से बात करते हुए एडिटर ने कहा- अगर कोई रिपोर्टर सवाल पूछ रही है तो वो उत्पीड़न नहीं होता. यदि मिस्टर निहलानी को लगता है कि रिपोर्टर के खिलाफ केस दर्ज कराने से हम डर जाएंगे तो बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं. इन सब चीजों पर हंसी आती है. हम जल्दी ही पूरा वीडियो रिलीज करेंगे.

दरअसल 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द पर निहलानी ने आपत्ति जताई थी. इसी विषय पर उन्होंने Mirror Now के डिबेट में हिस्सा लिया था. वहां उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा था कि अगर चैनल इस शब्द के समर्थन में 1 लाख वोट ला देती है तो वो फिल्म को बिना कट के पास कर देंगे.

जब चैनल 1 लाख वोट जुटाने में कामयाब हो गया था तो चैनल की रिपोर्टर ने लिफ्ट में निहलानी से इस विषय पर सवाल पूछा था. लेकिन निहलानी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें