scorecardresearch
 

पहलाज निहलानी ने IIFA को भेजा नोटिस, वॉचमैन बोलने का लगाया आरोप

सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने IIFA के आयोजकों को कानूनी नोटिस भेजा है. इवेंट के दौरान जिस तरह का मजाक उनके बारे में किया गया, वह पहलाज उससे खासे नाराज हैं.

पहलाज निहलानी पहलाज निहलानी

सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने IIFA के आयोजकों को कार्यक्रम के दौरान उनका मजाक बनाने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. निहलानी ने आरोप लगाया है कि एक्ट के दौरान रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने उनकी तस्वीरों का दुरुपयोग किया है और उन्हें वॉचमैन भी कहा है.

ओपन लेटर लिख कंगना ने दिया जवाब- अगर सैफ सही होते तो मैं अभी किसान होती

नोटिस में आईफा आयोजकों से माफी मांगने के लिए कहा है. साथ ही ऐसी हरकत भविष्य में ना करने के वादा की भी मांग की है. नोटिस में इस बात की भी शिकायत की गई है कि साल 2016 में भी एक एक्ट के दौरान फरहान अख्तर और शाहिद कपूर ने उन पर अपमानजनक टिप्पणी की थी और ऐसे एकट्स पर रोक लगनी चाहिए.

ये है नोटिस के पहले पन्ने की तस्वीर....

बता दें कि सेंसर बोर्ड के चीफ के तौर पर पहलाज निहलानी फिल्मों में अनावश्यक कांट-छांट के लिए जाने जाते हैं. इससे बॉलीवुड भी उनसे नाराज रहता है.

इसके पहले आईफा में नेपोटिज्म को लेकर एक और विवाद हो चुका है. गौरतलब है कि आईफा में करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने नेपोटिज्म को लेकर कंगना का मजाक उड़ाया था. जिसके बाद तीनों की बहुत खिंचाई हुई थी. विवाद को बढ़ता देख बाद में तीनों ने माफी मांग ली थी. वैसे ये पहली बार नहीं है जब आईफा के मंच से विवाद उठे हों. ऐसा पहले भी बहुत बार हो चुका है तो इस मामले में आयोजकों को थोड़ा अलर्ट रहने की जरूरत है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें