scorecardresearch
 

Box office: SMS की FANTASTIC रिपोर्ट, क्या बजट वसूल पाएगी बादशाहो?

बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म शुभ मंगल सावधान की शानदार कमाई लेकिन बजट में बड़ी फिल्म बादशाहो क्या वसूल पाएगी अपनी लागत?

X
 बादशाहो और शुभ मंगल सावधान
बादशाहो और शुभ मंगल सावधान

बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्म शुभ मंगल सावधान शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही इस फिल्म ने 5 दिनों में 19.84 करोड़ की कमाई कर ली है.

बादशाहो, बजट और बॉक्स ऑफिस

क्या शुभ मंगल सावधान फिल्म के कलेक्शन ग्राफ को देखा जाए तो ये फिल्म जल्द ही अपने बजट के आंकड़ों को पार कर सकती है. वहीं अजय देवगन और इलियाना डिकूज की फिल्म बादशाहो का कलेक्शन भी 50 करोड़ रुपये से पार हो गया है. फिल्ममेकर की मानें तो फिल्म ने पांच दिनों 56.24 करोड़ की कमाई दर्ज कर ली है. लेकिन फिलहाल कलेक्शन का ये आंकड़ा इस फिल्म के बजट से काफी दूर नजर आ रहा है.

बता दें कि फिल्म बादशाहो का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर पाएगी इस पर कुछ कहा जा नहीं सकता क्योंकि अगले शुक्रवार को अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा सनी दियोल की कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज भी रिलीज होने जा रही है. ऐसे में बादशाहो के लिए बॉक्स ऑफिस पर आगे चलकर टिके रहना मुश्किल सा नजर आ रहा है. बादशाहे ने ओपनिंग डे पर 12.60 करोड़ रु, शनिवार को 15.60 करोड़ रु, रवि‍वार 15.10, सोमवार 6.82 करोड़ रु और मंगलवार को 6.12 करोड़ रुपये की कलेक्शन की है.

Box Office: 3 साल के बाद अजय की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहले दिन बादशाहो ने कमाए 12 करोड़

 

 

शुभ मंगल सावधान के लिए फुटफॉल जारी

वहीं ओपनिंग डे और ओपनिंग वीकेंड पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई फिल्म शुभ मंगल सावधान अचानक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती दिख रही है. फिल्म का कलेक्शन ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है. फिल्म ने बीते शुक्रवार म‍हज 2.71 करोड़ रु, शनिवार को 5.56 करोड़ रु, रविवार को 6.19 करोड़, सोमवार 2.53 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके अलावा मंगलवार को फिल्म ने 2.85 करोड़ की कमाई कर ली है, इस तरह से फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 19.84 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं. फिल्म का बजट 10-15 करोड़ रुपये बताया जा रहा है तो इस लिहाज से फिल्म दूसरे वीकेंड से पहले ही हिट साबित हो चुकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें