scorecardresearch
 

Bigg Boss: अली कुली मिर्जा फिर से बन गए कप्तान?

क्रिसमस की मस्ती के खत्म होने के साथ ही सोनाली की कप्तानी की अवधि भी खत्म हो गई. घर के सदस्यों से जब सोनाली की कप्तानी की समीक्षा करने के लिए कहा जाएगा तो वे उन्हें घर की सबसे खराब कप्तान बताएंगे.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

क्रिसमस की मस्ती के खत्म होने के साथ ही सोनाली की कप्तानी की अवधि भी खत्म हो गई. घर के सदस्यों से जब सोनाली की कप्तानी की समीक्षा करने के लिए कहा जाएगा तो वे उन्हें घर की सबसे खराब कप्तान बताएंगे क्योंकि उन्होंने खुद ही घर के सभी नियमों को ताक पर रखा है.

आज 'बिग बॉस' घर का कप्तान भी चुनेंगे, इसके लिए मुकाबला होगा. 'बिग बॉस' कहेंगे कि  घर का जो सदस्य सबसे पहले कन्फेशन रूम में घुसेगा उसे कप्तानी का अगला दावेदार बनाया जाएगा. कन्फेशन रूम के करीब होने की वजह से अली सबसे पहले अंदर घुस जाएगा और दरवाजे को अंदर से बंद कर लेगा. सबसे पहले अंदर आने की वजह से अली को फायदा भी मिलेगा. उसे मौका मिलेगा कि वे घर के सदस्यों में से किसी एक को अपने मुकाबले के लिए चुन सकते हैं. अली सोनाली को सबसे कमजोर दावेदार मानते हैं, और उसका नाम दे देते हैं.

कप्तानी की राह इतनी आसान नहीं है. कप्तानी के लिए मुकाबला होगा. अली और सोनाली को पेडेस्टल पर खड़ा होना होगा, और उन्हें अपने एक हाथ को ऊपर करके उससे झंडे को थामना होगा. 'बिग बॉस' कहेंगे कि दोनों में से जो भी ज्यादा समय तक झंडे को पेडेस्टल पर चढ़कर थामे रहेगा, वह विजेता होगा. वही कप्तान बनेगा. सबको नतीजा पता होता है, लेकिन घर के सदस्य उस समय हैरत में रह जाते हैं जब सोनाली अली को कड़ी टक्कर देंगी.

नए कप्तान अली घर की जिम्मेदारी संभाल लेंगे लेकिन इस बीच 'बिग बॉस' लग्जरी बजट टास्क की घोषणा भी करेंगे. 'बिग बॉस' कहेंगे कि सोनाली को घर के तीन सदस्यों का चयन करना होगा जो न तो लग्जरी बजट टास्क में शामिल होंगे और न ही उन्हें लग्जरी सामान में से कुछ मिलेगा. इस पर हंगामा तो तय है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें