scorecardresearch
 

Bigg Boss: अली बन गए घर के सीक्रेट एजेंट

बिग बॉस सीजन-8 में अगर कोई फुलटू धमाल कर रहा है तो वह अली कुली मिर्जा ही है. घर में भविष्यवाणी टास्क चल रहा है. इस बीच 'बिग बॉस' ने उन्हें एक गुप्त टास्क दिया है, उन्हें घरवालों को आपस में लड़वाना है और घरवालों को जमकर दुखी करना है.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

'बिग बॉस' सीजन-8 में अगर कोई फुलटू धमाल कर रहा है तो वह अली कुली मिर्जा ही है . घर में भविष्यवाणी टास्क चल रहा है. इस बीच 'बिग बॉस' ने उन्हें एक गुप्त टास्क दिया है, उन्हें घरवालों को आपस में लड़वाना है और घरवालों को जमकर दुखी करना है.

उन्हें उपेन को गुस्सा दिलाना है. उन्हें करिश्मा को 90 मिनट तक आईने के आगे बैठना होगा. इसके अलावा गौतम और प्रीतम में लड़ाई करवानी होगी . यानी वे अपने पुराने अवतार में दिखेंगे. लेकिन जिस तरह से अली व्यवहार करते हैं, उससे घर के सभी सदस्यों को उस पर शक होने लगता है. अली कई टास्क में असफल रहेंगे.

घर में सोनाली का जन्मदिन भी मनाया जाएगा. 'बिग बॉस' उनके लिए चॉकलेट और अन्य सामान भी भेजेंगे. इसके अलावा आज बीबी टास्क भी होगा. इसमें घर के सभी सदस्यों को बारी-बारी रिपोर्टर और सेलिब्रिटी बनना होगा और वे एक-दूसरे से सवाल भी पूछेंगे. जाहिर जब इस तरह का टास्क होगा तो हंगामा होना भी तय है. ऐसे में घर के सभी सदस्यों को एक-दूसरे के साथ बखूबी लड़ते हुए देखा जा सकेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें