scorecardresearch
 

Bigg Boss: घर में बिपाशा बसु का धमाल

आज 'बिग बॉस' के घर में क्रिसमस का जश्न मनाया जाएगा. घर को खूबसूरत ढंग से सजाया जाएगा और खूब मस्ती होगी. 'बिग बॉस' मौके को और मजेदार बनाएंगे, घर में दो खास मेहमान भी आएंगे.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

आज 'बिग बॉस' के घर में क्रिसमस का जश्न मनाया जाएगा. घर को खूबसूरत ढंग से सजाया जाएगा और खूब मस्ती होगी.'बिग बॉस' मौके को और मजेदार बनाएंगे और वे घर के एक सदस्य को सैंटा बनने के लिए कहेंगे.सैंटा चिट के जरिये बनेगा और वह गिफ्ट बांटेगा.

इसके अलावा आज जजमेंट डे टास्क भी होगा. जिसमें ईनाम और सजा दोनों मिलेंगे. सोनाली कैप्टेन हैं और वे डिंपी को इनाम देंगी. इसके तहत डिंपी को 'बिग बॉस' के अगले आदेश आने तक घर के किसी सदस्य को अपना सेवक बनाकर रखना होगा.

फिर 'बिग बॉस' गॉट टैलेंट शो का आयोजन भी होगा. जिसमें घर के सदस्यों को खास मेहमानों को अपना हुनर दिखाना होगा. चार ऐक्ट होंगे, जिसमें मिमिक्री, स्टैंडअप कॉमेडी, डांस और शायरी शामिल होंगे. घर में खास मेहमानों के आने का इंतजार उस समय खत्म होगा जब 'अलोन' फिल्म की स्टारकास्ट वहां पहुंचेगी. फिल्म की हीरोइन बिपाशा बसु और हीरो करण सिंह ग्रोवर आएंगे. सब मिलकर क्रिसमस मनाएंगे और जमकर मस्ती करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें