scorecardresearch
 

जिसने 21 साल पहले सलमान संग किया काम, अब बिग बॉस के घर में है कंटेस्टेंट

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अबु मलिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कंपोजर अनु मलिक के भाई हैं. अबु मलिक ने बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में धमाकेदार एंट्री ली तो सबको लगा कि वो शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे. लेकिन अबु मलिक की परफॉर्मेंस शो में काफी फीकी नजर आ रही है.

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अबु मलिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कंपोजर अनु मलिक के भाई हैं. अबु मलिक ने बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में धमाकेदार एंट्री ली तो सबको लगा कि वो शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे. लेकिन बिग बॉस में अबु मलिक दर्शकों का दिल जीतने में असफल रहे. अबु मलिक की परफॉर्मेंस शो में काफी फीकी नजर आ रही है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अबु मलिक बिग बॉस के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम कर चुके हैं. जी हां, फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में अबु मलिक ने काजोल की बेस्ट फ्रेंड के फादर का किरदार निभाया था. बिग बॉस 13 के प्रीमियर के दौरान सलमान खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि अबु मलिक उनके साथ काम कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Just determined

A post shared by Abu Malik (@musicmanmalik) on

हालांकि, उस फिल्म से अब तक अबु मलिक की लुक्स में काफी बदलाव आ गए हैं. फिल्म के अलावा सलमान खान के म्यूजिकल टूर में भी अबु मलिक उनके साथ काम कर चुके हैं.

बिग बॉस की बात करें तो अबु मलिक की शो में एंट्री के समय फैन्स उम्मीद जता रहे थे वो अपने गानों से लोगों को एंटरटेन करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान और घर में गेस्ट के तौर पर आईं हिना खान ने उनको शो में ज्यादा इनवोल्व होने की सलाह दी थी. साथ ही हिना खान ने अबु से शो में अच्छे-अच्छे गाने गाने के लिए भी कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें