scorecardresearch
 

अजमेर शरीफ पहुंचीं बिग बॉस-12 विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, पति-ननद दिखे साथ

Dipika Kakar Visits Ajmer Sharif ब‍िग बॉस 12 की व‍िनर दीप‍िका कक्कड़ अजमेर शरीफ पर‍िवार संग चादर चढ़ाने पहुचीं. दीपिका के साथ उनके पत‍ि एक्टर शोएब इब्राह‍िम और ननद सबा नजर आए.

दीप‍िका इब्राह‍िम कक्कड़- शोएब इब्राह‍िम दीप‍िका इब्राह‍िम कक्कड़- शोएब इब्राह‍िम

Dipika Kakar Visits Ajmer Sharif ब‍िग बॉस 12 की व‍िनर दीप‍िका कक्कड़ अजमेर शरीफ पर‍िवार संग चादर चढ़ाने पहुचीं. दीपिका के साथ उनके पत‍ि एक्टर शोएब इब्राह‍िम और ननद सबा नजर आए. दीप‍िका ने ब‍िग बॉस के घर में ही यह बात एक कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान कही थी कि शो खत्म होने के बाद वो जल्द से जल्द अजमेर शरीफ मत्था टेकने जाएंगी. दीप‍िका ने अपने वादे के मुताब‍िक सोमवार को दरगाह पहुंचीं.

दीप‍िका ने अजमेर की दरगाह जाते हुए एक तस्वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की. इस तस्वीर में उन्होंने ल‍िखा, धन्यवाद आपने हमें जो कुछ भी द‍िया. दीपिका के पत‍ि शोएब ने भी तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा, इरादे रोज बनते हैं और बनकर टूट जाते हैं. वही अजमेर आते हैं ज‍िन्हें ख्वाजा साहब बुलाते हैं.

View this post on Instagram

Irade roz bante hai aur bankar tut jate hai, wahi Ajmer aate hai jinhe KHWAJA SAHAB bulate hain.

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

View this post on Instagram

To thank him for all that he has showered upon us 🙏🏻 😊 #blessed #ajmersharif

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

View this post on Instagram

Not just once or twice, but many a times u have proved yourself. Proud husband❤️ A big thankyou to everyone who have supported us throughout this journey.🙏🏻 #grattitude #blessed

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

दीप‍िका तस्वीर में सफेद रंग के सलवार-सूट और नीले दुपट्टे में नजर आईं. उनके साथ शोएब ने भी ब्लू जींस और सफेद शर्ट पहनी हुई थी. शोएब ने दरगाह जाने के लिए खासतौर से स‍िर पर साफा बांधा हुआ था.

बता दें दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम टीवी शो ससुराल स‍िमर का शो के बाद घर-घर में पहचान बनाई थी. इस शो के बाद दीप‍िका ब‍िग बॉस 12 में शामिल हुईं और व‍िजेता बनकर बाहर आईं. ब‍िग बॉस 12 के घर में दीप‍िका और श्रीसंत की भाई-बहन की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार द‍िया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें