scorecardresearch
 

'युद्ध' के सेट पर अमिताभ बच्चन को लगा नया चस्का...

कहते हैं शौक लगने की कोई उम्र नहीं होती है. ऐसा ही कुछ एक सुपरस्टार के साथ भी हुआ है. अमिताभ बच्चन और अनुराग कश्यप के सिर पर हाल ही में एक नया जुनून सवार हुआ है.

अमिताभ की तो हर अदा है निराली... अमिताभ की तो हर अदा है निराली...

कहते हैं शौक लगने की कोई उम्र नहीं होती है. ऐसा ही कुछ एक सुपरस्टार के साथ भी हुआ है. अमिताभ बच्चन और अनुराग कश्यप के सिर पर हाल ही में एक नया जुनून सवार हुआ है. यह वर्ल्ड कप फुटबॉल या किसी नई फिल्म से संबंधित नहीं है. बॉलीवुड के शहंशाह को जिसने अपने वश में किया है, वह एक आइपैड गेम है.

सोनी टीवी की आगामी सीरीज ‘युद्ध‘ में बिग बी के किरदार युधिष्ठिर सिकारवर की कॉर्पोरेट इमेज को बनाने के लिये एक आइपैड के साथ दिखाया जाना था. अमिताभ हमेशा ही सीन में अनुराग का आइपैड इस्तेमाल करते थे. लेकिन दृश्य को विस्तारपूर्वक समझने के दौरान सभी के बीच डॉट कनेक्टिंग गेम 'फ्लो' चर्चा में रहता था.

इसलिए अगर आपको सीरीज एयर 6 होने के बाद यह देखकर हैरत हो कि सीन के दौरान बिग बी के चेहरे पर गंभीर भाव क्यों है, तो आपको यह जानकर हैरत होगी कि दरअसल बिग बी सीरीज के दौरान अपने आइपैड पर ‘फ्लो‘ गेम खेल रहे होते थे. अनुराग ने सीरीज के सभी कलाकारों और तकनीशियनों को इस गेम की आदत लगा दी थी. नतीजा यह हुआ कि आइपैड को समय-समय पर चार्ज करने की आपाधापी मचने लगी, क्योंकि सभी विभागों की टीम शूटिंग के बीच में आइपैड पर गेम खेलने में व्यस्त रहती थी. युद्ध 14 जुलाई से सोमवार से गुरुवार रात साढ़े तक बजे सोनी एंटरटेनमेंट पर आएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें