scorecardresearch
 

वीडियो लीक के बावजूद बना हुआ है 'बाहुबली 2' का सस्पेंस, जानें कैसे...

एक सवाल, जिसका जवाब हर व्यक्त‍ि जानना चाहता है कि 'बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा'. संभवत: इसका जवाब फिल्म के सीक्वल 'बाहुबली 2' में मिल जाए.

Bahubali 2 Bahubali 2

हाल में 'बाहुबली 2' के लीक हो चुके वीडियो के बाद ये कयास लगाए जाने लगे थे कि फिल्म का अहम सस्पेंस इस वीडियो में सबने देख लिया होगा. कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, क्या इस सस्पेंस का खुलासा फिल्म रिलीज होने से पहले ही सबके सामने आ जाएगा. क्या इस फिल्म में कुछ भी देखने के लिए नहीं बचेगा. अगर आपके दिमाग में भी ऐसे सवाल चल रहे हैं, तो आपको बता दें कि फिल्म का सस्पेंस अब भी बरकरार है और इस बात की पुष्ट‍ि की है फिल्म के प्रोड्यूसर शाेबू यार्लागड्डा ने.

फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागड्डा ने ट्विटर पर यह बताया कि फिल्म के कुछ सीन्स के लीक होने के बावजूद फिल्म का सस्पेंस बरकरार है. 'बाहुबली 2' के वीडियो लीक का फिल्म की शूटिंग पर कोई असर नहीं हुआ है और फिल्म से जुड़ा हर व्यक्त‍ि उतनी ही मेहनत से इसे तैयार करने में लगा है.

 Kamal is supervising VFX work across 30 studios n freelancers (350+ artistes) for @BaahubaliMovie 2! It's tough n complex to say the least! https://t.co/mlcIKXjvb3

— Shobu Yarlagadda (@Shobu_) November 30, 2016

शोबू यार्लागड्डा ने यह भी कहा कि हालांकि वीडियो लीक होने के बाद फिल्म सेट पर चौकसी ज्यादा बढ़ा दी गई है. पर इसकी शूटिंग पर वीडियो लीक होने का कोई असर नहीं पड़ा है.

जानिए कब पूरी हो रही है 'बाहुबली 2' की शूटिंग...

बता दें कि वीडियो वायरल होने से पहले ही वीडियो लीक करने वाले ग्राफिक डिजाइनर कृष्णा दयानंद चौधरी को हैदराबाद पुलिस ने तुरंत धरदबोचा था. माना जा रहा था कि इस 9 मिनट के वीडियो में फिल्म का सस्पेंस चुपा हुआ है.

'बाहुबली 2' के सेट से हुई ये तस्वीरें Leak, जानें कैसे दिख रहे हैं कलाकार


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें