scorecardresearch
 

अनुष्का की 'फिल्लौरी' का 'दम दम' सूफी गाना छू लेगा आपका मन

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' का पहला गाना 'दम दम' रिलीज हो गया है. यह एक सूफी गाना है.

'फिल्लौरी' के गाने में अनुष्का और दलजीत 'फिल्लौरी' के गाने में अनुष्का और दलजीत

अनुष्का शर्मा निर्मित फिल्म 'फिल्लौरी' का गाना 'दम दम' रिलीज हो गया है. अनुष्का ने ट्विटर पर गाने का ट्रेलर लिंक शेयर किया है. यह फिल्म का पहला गाना है.

इस गाने को अनुष्का और दलजीत दोसांझ पर फिलमाया गया है. इस सूफी गाने को सुन आपको बहुत सूकून मिलेगा. इस साल का यह पहला सूफी गाना है.

इस गाने को अनविता दत्ता ने लिखा है. रोमी, विवेक हरिहरन ने इसे गाया है. 'फिल्लौरी' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ जिसमें अनुष्का के प्यारी सी पंजाबी कुड़ी जोकि एक भूत है, के रोल में नजर आ रही हैं.

वेलेंटाइन डे के मौके पर अनुष्का ने फिल्म का चौथा पोस्टर लॉन्च किया है. अनुष्का ने ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ प्रेम कहानियों के लिए एक जिंदगी काफी नहीं होती. जैसे कि फिल्लौरी. हैप्पी वेलेंटाइन डे.

'फिल्लौरी' एक लव स्टोरी है, जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ अभिनेता दलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा के अलावा मेहरीन कौर भी हैं. अनुष्का का भूत एक गोल्डन लहंगे में नजर आ रहा है. यह पंजाब की पारंपरिक ड्रेस है और अर्से बाद पर्दे पर यह नजर आ रही है.

बतौर निर्माता अनुष्का शर्मा की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले अनुष्का ने NH10 से खूब वाहवाही बटोरी थी. अब देखना है कि अनुष्का द्वारा निर्देशित यह दूसरी फिल्म कितनी कामयाब रहती है.

देखें गाना...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें