scorecardresearch
 

PM नरेंद्र मोदी से मिले अनुपम खेर, कहा- मोदी जी मेरे लिए उर्जा का श्रोत हैं

बीजेपी सपोर्टर एक्टर के तौर पर मशहूर अनुपम खेर ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. एक्टर ने मुलाकात के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं.

अनुपम खेर संग नरेंद्र मोदी अनुपम खेर संग नरेंद्र मोदी

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म वन डे जस्टिस डिलिवर्ड रिलीज होने वाली है. फिल्म में अनुपम का अहम किरदार है. वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बीजेपी सपोर्टर एक्टर के तौर पर मशहूर अनुपम खेर ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. एक्टर ने मुलाकात के दौरान की तस्वीरें शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

अनुपम खेर ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. फोटो साझा करते हुए अनुपम ने लिखा, ''प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलना गर्व की बात है. देश को लेकर जो आपका विजन है वो आश्वस्त करता है और हम इसे दिल से कुबूल करते हैं. आपके हौसलाफजाई वाली बातें मेरे लिए हमेशा से उर्जा का श्रोत हैं. उम्मीद है कि आप देश को ऊचाइयों तक ले जाएंगे.''

बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खुले तौर पर बीजेपी का सपोर्ट करते हैं. अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद भी हैं. 

अनुपम खेर ने साल 1984 में सारांश फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से एक्टर ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. अनुपम खेर उन चुनिंदा अभिनेताओं में शुमार हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

अनुपम साल 2019 में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल प्ले करते नजर आए थे. फिल्म को लेकर विरोध भी हुआ था और इसे पॉलिटिकल एजेंडा पर बनी फिल्म बताया गया था.  उनकी आनेवाली फिल्म वन डे जस्टिस डिलिवर्ड की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन आशोक नंदा कर रहे हैं. फिल्म में ईशा गुप्ता, कुमुद शर्मा, जरीना वहाब और जाकिर हुसैन अहम किरदारों में नजर आएंगे. ये मूवी 5 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें