scorecardresearch
 

अभिताभ ने शेयर की अभिषेक-श्वेता संग फोटो, लिखा- कैसे इतने बड़े हो गए

12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था.

फैमिली संग अमिताभ बच्चन फैमिली संग अमिताभ बच्चन

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वो फैंस संग अपनी गोल्डन मेमोरीज शेयर करते रहते हैं. फैंस को मोटिवेट करते हैं. फैमिली के साथ की कई तस्वीरें भी शेयर करते हैं. अब अमिताभ ने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन संग तस्वीर शेयर की है. उन्होंने दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो अभिषेक और श्वेता के बचपन की है और दूसरी अभी की.

अमिताभ ने शेयर की अभिषेक- श्वेता संग फोटो

तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- कैसे इतने बड़े हो गए? बच्चों संग अमिताभ बच्चन की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. मालूम हो कि अमिताभ अपने बच्चों के काफी क्लोज हैं.

कुछ समय पहले भी अमिताभ ने बेटे अभिषेक और नाती अगस्त्य (श्वेता के बेटे) संग एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'पिता, बेटा, नाती. कुछ साल पहले. ये हाथ मोड़ने का आइडिया प्लान नहीं किया गया था. बस हो गया.' उस फोटो को भी काफी पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

कैसे इतने बड़े हो गये ?!!😀

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

परेशान-उदास सभी कलाकारों को अनुपम खेर का सलाम, रिलीज हुआ 'हम कलाकार हैं'

फिल्म धाकड़ की तैयारी में जुटी कंगना रनौत, कर रहीं वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग

वर्कफ्रंट पर, 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था. फिल्म में अमिताभ बूढ़े-गुस्सैल इंसान के किरदार में थे. इस फिल्म में अमिताभ के रोल की काफी तारीफ हुई थी. फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा था और शूजित सरकार ने इसका डायरेक्शन किया था.

वहीं अभिषेक की बात करें तो उन्होंने डिजिटल स्पेस में कदम रख लिया है. उनकी वेब सीरीज ब्रीद 2, 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. वेब सीरीज को लेकर काफी बज है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें