scorecardresearch
 

आलिया भट्ट को पसंद है रणबीर कपूर के परिवार का साथ, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों जल्द ही पर्दे पर भी साथ में काम करते नजर आएंगे.

आलिया भट्ट आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों जल्द ही पर्दे पर भी साथ में काम करते नजर आएंगे. रणबीर-आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दोनों पहली दफा साथ में काम करते नजर आएंगे. बात करें आलिया भट्ट की तो उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा कि उन्हें रणबीर के परिवार का साथ पसंद है.

डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा कि शादी को लेकर अभी उनकी कोई प्लानिंग नहीं हैं. आलिया ने कहा, "अभी उन लोगों को पहचानने की जरूरत है जिन्होंने मुझे सकारात्मक ढंग से प्रभावित किया है. रणबीर कपूर ऐसे लोगों में से ही एक हैं." आलिया ने कहा, "यहां तक कि उसके परिवार के लोग भी मुझे बहुत सकारात्मक महसूस कराते हैं. रणबीर हमेशा मेरा फेवरिट एक्टर रहा है और अब भी है."

बता दें कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. उनकी बीमारी के बारे में अब तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बीच में इस तरह की खबरें आई थीं कि उन्हें कैंसर है. हालांकि बात में ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने ही इन खबरों का खंडन कर दिया. आलिया बीच-बीच में कई बार ऋषि कपूर के पिता और उनके परिवार से मिलने जाती रही हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही थी जिसकी रिलीज डेट हाल ही में बदल दी गई है. अब यह अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें