scorecardresearch
 

अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' का फर्स्ट लुक रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म को राजा मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग मुंबई में जोर-शोर से चल रही है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ निमरत कौर नजर आएंगी.

Akshay Kumar and Nimrat Kaur Akshay Kumar and Nimrat Kaur

अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म को राजा मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग मुंबई में जोर-शोर से चल रही है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ निमरत कौर नजर आएंगी. 'लंचबॉक्स' के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

फिल्म में वे कुवैती बिजनेसमैन रंजीत दयाल की पत्नी अमृता के किरदार में हैं. जो सद्दाम हुसैन के शासन के दौरान फंसे भारतीयों को निकालने में मदद करता है. निमरत ने कहा, 'अक्षय के साथ काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव है, जब हम इंटीमेट सीन कर रहे थे उस समय भी वे जोक मारकर माहौल को हल्का बना देते थे.'

फिल्म को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह कहानी लोगों को बचाने के दुनिया के सबसे बड़े ऑप्रेशन की है, जिसमें कुवैती अरबपति रंजीत कत्याल ने एयर इंडिया के विमान से 1,70,000 भारतीयों को युद्ध के शिकार देश से बाहर निकाला था, और इसके लिए खुद कुर्बानी दी थी. फिल्म 22 जनवरी 2016 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें