scorecardresearch
 

चक्रवात 'फानी' पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 1 करोड़ रुपए: रिपोर्ट

ओडिशा में चक्रवात फानी का खतरा मंडराया हुआ है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. खबर है कि खिलाड़ी कुमार ने 1 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

ओडिशा में चक्रवाती तूफ़ान ''फानी'' की वजह से कई जिले प्रभावित हुए. अब देशभर से लोग चक्रवात की चपेट में आए पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. खबर है कि खिलाड़ी कुमार ने ओडिशा के लोगों की मदद के लिए मुख्ममंत्री राहत कोष में एक करोड़ दान किए हैं.

अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक़ हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया, ''ये पहली बार नहीं है. अक्षय कुमार समाज कल्याण के लिए हमेशा से मदद करते आए हैं. चाहे वो सेना की मदद के लिए 'भारत के वीर' पहल को बढ़ावा देना हो या केरल और चेन्नई में आई भयानक बाढ़ के पीड़ितों को आर्थिक मदद देनी हो.''

वैसे अभी अक्षय कुमार की तरफ आर्थिक मदद देने की जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें, चक्रवात फानी की वजह से कई लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. इस चक्रवात ने राज्य की इकॉनमी को भारी नुकसान पहुंचाया है. ओडिशा की मदद के लिए केंद्र सरकार ने राज्य को 1,000 करोड़ रुपये तत्काल मदद दी है. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी हालात का मुआयना करने के लिए भुवनेश्वर पहुंचे थे. पीएम मोदी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के काम की तारीफ भी की.

उधर, अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शूरू कर दी है. सूर्यवंशी में अक्षय के अपोजिट कटरीना कैफ हैं. इसके अलावा एक्टर की गुडन्यूज, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, लक्ष्मी बॉम्ब पाइपलाइन में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें