scorecardresearch
 

अक्षय ने खारिज की भूषण कुमार संग अनबन की खबर, साथ कर रहे हैं फिल्म

लगता है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार अपनी अनबन को भूलाकर आगे बढ़ने को तैयार हैं. इन दोनों के बीच कुछ समय से कोल्ड वॉर चल रही है तो अब थम गई है.

अक्षय कुमार और भूषण कुमार अक्षय कुमार और भूषण कुमार

लगता है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार अपनी अनबन को भूलाकर आगे बढ़ने को तैयार हैं. इन दोनों के बीच कुछ समय से कोल्ड वॉर चल रही है तो अब थम गई है. ये बात है डेढ़ साल पहले की जब अक्षय कुमार और भूषण कुमार की दोस्ती अच्छी हुआ करती थी. लेकिन अक्षय के भूषण के स्वर्गीय पिता गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक मोगुल छोड़ने के बाद इनके रिश्तों में खट्टास आ गई.

भूषण और अक्षय ने एयरलिफ्ट और हमको दीवाना कर गए जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. लेकिन जब साल 2018 में अक्षय की गोल्ड से जॉन की सत्यमेव जयते टकराई तब खबर आई कि ये भूषण का अक्षय से उनकी फिल्म छोड़ने का बदला लेने का तरीका था. भूषण कुमार ने सत्यमेव जयते को प्रोड्यूस किया.

View this post on Instagram

Coming on Christmas 2020! ‪In & As #BachchanPandey 😎‬ ‪In #SajidNadiadwala’s Next, directed by @farhadsamji ‬ @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

मुंबई मिरर से बात करते हुए अक्षय कुमार ने भूषण संग अपनी कोल्ड वॉर की खबर को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा, 'हम दोनों के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है. भूषण जी कुछ दिनों पहले मेरे ऑफिस आए थे और हम साथ में एक फिल्म करने का प्लान बना रहे हैं.' जब अक्षय से पूछा गया कि क्या वे फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में नजर आएंगे तो उन्होंने कहा, 'हम इसका ऐलान जल्द करेंगे.'

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन मंगल के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय, फिल्म हाउसफुल 4, बच्चन पांडे, गुड न्यूज और सूर्यवंशी में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें