scorecardresearch
 

अक्षय-मोदी में ये बातें कॉमन, किसी पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लेने वाले पहले एक्टर हैं अक्षय

एक्टर अक्षय कुमार हिंदी फिल्म जगत में A-लिस्टर्स सितारों में शामिल हैं. अपनी शानदार अदाकारी की वजह से वे बॉलीवुड में सफल मुकाम हासिल कर चुके हैं. वर्सेटाइल एक्टर, मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट और एक्शन हीरो के बाद अब अक्षय कुमार के करियर से एक और उपलब्धि जुड़ गई है.

पीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार पीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार हिंदी फिल्म जगत में A-लिस्टर्स सितारों में शामिल हैं. अपनी शानदार अदाकारी की वजह से वे बॉलीवुड में सफल मुकाम हासिल कर चुके हैं. वर्सेटाइल एक्टर, मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट और एक्शन हीरो के बाद अब अक्षय कुमार के करियर से एक और उपलब्धि जुड़ गई है. वे बॉलीवुड के पहले एक्टर बन गए हैं जिन्होंने देश के किसी प्रधानमंत्री का इंटरव्यू लिया है. अक्षय की इस अचीवमेंट पर उनके फैंस गर्व कर रहे हैं.

अक्षय कुमार द्वारा लिया गया नरेंद्र मोदी का ये इंटरव्यू बुधवार 24 अप्रैल को ANI पर रिलीज हुआ. इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम के साथ नॉन पॉलिटिकल बातचीत की. वीडियो टेलीकास्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल है. अक्षय कुमार को लोग शाबासी दे रहे हैं. वैसे पीएम का इंटरव्यू लेने के लिए अक्षय कुमार का चयन किसी के लिए भी सरप्राइजिंग नहीं था. इसके पीछे अक्षय कुमार और पीएम मोदी के बीच अच्छा रिश्ता और एक्टर की देशभक्त वाली इमेज है.

अक्षय और पीएम मोदी के बीच क्या है कॉमन?

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि उनके और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच क्या चीजें समान हैं? अक्षय कुमार ने कहा- ''आप चाय बेचते थे मैं वेटर था. दोनों का कोई गॉडफादर नहीं रहा है. दोनों ने अपनी मंजिल अपने दम पर बनाई है.''

मालूम हो कि पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार की छवि एक देशभक्त हीरो के तौर पर बनकर उभरी है. उन्होंने आर्मी बैकग्राउंड की कई फिल्में की हैं जिससे उनकी देशभक्ति की इमेज मजबूत हुई. अक्षय कुमार ने एयरलिफ्ट, बेबी, हॉलिडे, रुस्तम फिल्में की. इसके अलावा अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर फिल्म टॉयलेट: एक प्रेमकथा की. अक्षय कुमार की कई बार पीएम से खास मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

इसके अलावा अक्षय कुमार देश के जवानों के लिए भी काम करते रहते हैं. ''भारत के वीर'' अक्षय कुमार द्वारा शुरू की गई एक खास पहल है. जो कि शहीद जवानों के लिए फंड इकट्ठा करती है. अपने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से हल्के फुल्के सवाल किए. जैसे क्या पीएम आम खाते हैं?, पीएम को गुस्सा आता है?, पीएम को खुद पर बने मीम्स देखकर कैसा लगता है? पीएम को कौन सा खेल पसंद है? क्या उन्होंने गुल्ली डंडा खेला है? क्या वे अपनी मां को सैलरी का कुछ हिस्सा देते हैं?

पीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार का ये इंटरव्यू काफी पसंद किया जा रहा है. इंटरव्यू में पीएम और अक्षय कुमार ने चुटकुले सुनाए, हंसी मजाक भी किया. यकीनन ही हंसी और ठहाकों से भरा ये इंटरव्यू सालों तक याद रखा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें