scorecardresearch
 

गोरिल्ला के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार!

रसना ने अपना नया ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार को बनाया है. अक्षय इस ऐड में गोरिल्ला के साथ नजर आएंगे.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

इंस्टेंट पाउडर बनाने वाली प्रमुख कंपनी रसना ने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार को बनाया है और जल्द ही उनके साथ दो नए विज्ञापन जारी कर रही है.

कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी बुधवार को दी. कंपनी ने बताया कि साल 2016 के लिए मस्कट एक क्यूट से गोरिल्ले को बनाया गया है. इसके अलावा नाइशा खन्ना को रसना का नया चेहरा चुना गया है. वहीं, हर साल की तरह इस साल भी रसना बच्चों के तीन नए फ्रीबी लेकर आई है इमें एक म्युजिकल खिलौना मुजोस भी है जिसे 32 ग्लास के पैक के साथ मुफ्त दिया जाएगा. इसके अलावा एक विशेष सिपर और मोबीफैन भी दिए जाएंगे.

इस बारे में रसना के अध्यक्ष सह कार्यकारी अधिकारी पिरूज खंबाटा ने बताया, 'रसना पहला घरेलू ब्रांड है जिसने भारत के वैल्यू फॉर मनी पेय मुहैया कराया है. इस ब्रांड की सोच मुख्य रूप से जीवन के छोटे-छोटे पलों का आनंद लेने और जीवन का उत्सव मनाने पर आधारित है. 2016 में हमें कारोबार में 20 फीसदी वृद्धि की उम्मीद है.'

उन्होंने कहा कि कंपनी ने हाल ही में अपना हैदराबाद संयंत्र चालू किया है, इसे मिलाकर उत्तराखंड, हिमाचल, हरियाणा और गुजरात सहित देश में कंपनी के कुल नौ संयंत्र हो गए हैं. हैदराबाद संयंत्र में करीब 40 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें