scorecardresearch
 

सोशल मीडिया: क्या BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं अक्षय कुमार? हो रही हैं ऐसी चर्चाएं

बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी कुमार का एक ट्वीट जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, अक्षय कुमार ने सोमवार को अपने ऑफ‍िश‍ियल ट्व‍िटर अकाउंट से कुछ ऐसा ट्वीट किया कि हर ओर उसी की चर्चा है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी कुमार का एक ट्वीट जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, अक्षय कुमार ने सोमवार को अपने ऑफ‍िश‍ियल ट्व‍िटर अकाउंट से कुछ ऐसा ट्वीट किया कि हर ओर उसी की चर्चा है. उनके इस ट्वीट के आधार पर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. चूंकि ट्वीट में उन्होंने कुछ इस तरह लिखा कि चुनावी मौसम में लोग उनकी राजनीत‍िक एंट्री को भी लेकर बातें करने लगे. हालांकि बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर चर्चाओं पर विराम लगाने की कोशिश भी की. सबसे पहले जान लेते हैं कि अपने ट्वीट में अक्षय कुमार ने क्या लिखा था?

अक्षय कुमार ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए ल‍िखा, "एक नए क्षेत्र में आज कदम रखने जा रहा हूं. मैं कुछ ऐसा करूंगा जो मैंने आजतक कभी नहीं किया. मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी. अपडेट्स के लिए बने रहें."

अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद सोशल मीड‍िया पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय राजनीत‍ि में आने की घोषणा करने वाले हैं. कई लोगों ने बीजेपी में शामिल होने और कई चुनाव लड़ने तक की बातें करने लगे. सोशल मीडिया में कहा गया कि विनोद खन्ना की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से अक्षय कुमार चुनाव अल्ड सकते हैं.

हालांकि इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने एक नया ट्वीट करते हुए राजनीत‍ि में एंट्री करने के सभी कयासों पर विराम लगाते हुए बताया कि वो राजनीति में नहीं जा रहे हैं. अक्षय ने दूसरे ट्वीट में ल‍िखा, "मेरे पहले किए गए ट्वीट में रुच‍ि दिखाने के लिए आप सभी का शुक्र‍िया. लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं राजनीत‍ि में नहीं आ रहा हूं."

अब जब अक्षय राजनीत‍ि में कदम नहीं रख रहे हैं तो सोशल मीड‍िया पर फैंस ने इसके लिए भी एक्टर को बधाई दी. सोशल मीड‍िया पर यूजर्स अक्षय के राजनीत‍ि में नहीं जाने से काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें अक्षय कुमार जल्द ही रोह‍ित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अपोज‍िट कटरीना कैफ नजर आएंगी. इसकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा अक्षय कुमार ने सोमवार को एक तस्वीर शेयर करके दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें