scorecardresearch
 

कंचना रीमेकः अक्षय कुमार के लिए बदल दी फिल्म की कहानी और किरदार

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से हॉरर की कुछ शानदार फिल्में बन रही हैं. अब बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार भी हॉरर फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से हॉरर की कुछ शानदार फिल्में बन रही हैं. साल 2018 में राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और इसने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की. अब बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार हॉरर फिल्म में काम करने जा रहे हैं. वे साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ परिवर्तन किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो कई सारे आइडियाज पर विचार विमर्श करने के बाद अक्षय के कैरेक्टर को ट्रांसजेंडर वाली स्क्रिप्ट के लिए चुना गया है. फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर घोस्ट के वश में होते दिखेंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की वाइफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में थोड़ा बदलाव किया गया है. वे भूतों से ना डरने वाले एक शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे. कियारा भी फिल्म में एक खास किस्म का किरदार प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म में झाड़-फूंक के सीन्स दिखाए जाएंगे.

View this post on Instagram

Practicing the sound of #GoodNews arriving until then it’s a wrap 😜 Due date 6th September, 2019! #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani @karanjohar @apoorva1972 @raj_a_mehta @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार साल में कई सारी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. अक्षय के पास इस समय करीब आधा दर्जन फिल्में हैं. उनकी फिल्म केसरी रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने शानदार कमाई की. इसके अलावा वे गुड न्यूज, हाउस फुल 4, मिशन मंगल और सूर्यवंशी में काम करते नजर आएंगे. सूर्यवंशी साल 2020 में रिलीज होगी. जबकी बाकी फिल्में साल 2019 में ही रिलीज की जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें