scorecardresearch
 

'बजरंगी भाईजान' ईद पर और 'प्रेम रतन धन पायो' दिवाली पर होगी रिलीज

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी हैं, इस साल सलमान खान की दो फिल्में रिलीज होंगी. देश के दो बड़े त्यौहारों ईद और दिवाली पर सलमान खान की फिल्में रिलीज होंगी.

सलमान खान (फाइल फोटो) सलमान खान (फाइल फोटो)

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी हैं, इस साल सलमान खान की दो फिल्में रिलीज होंगी. इस साल देश के दो बड़े त्यौहारों ईद और दिवाली पर भाईजान सलमान की फिल्में रिलीज होंगी.

भाईजान के साथ 4 साल बाद दिखेंगी करीना
हालांकि बड़े त्यौहारों पर फिल्म रिलीज करना सलमान के लिए कोई नई बात नहीं है पहले भी वे अपनी फिल्में ऐसे मौकों पर रिलीज करते आए हैं. लेकिन इस बार सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ईद पर और 'प्रेम रतन धन पायो' दिवाली पर रिलीज होगी. 'बजरंगी भाईजान' में सलमान के साथ करीना कपूर हैं जो आखिरी बार 4 साल पहले सलमान के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में नजर आई थीं.

ट्विटर से मिली जानकारी
ईद के बाद सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' 12 नवम्बर को दिवाली पर रिलीज होगी. तरन आदर्श ने यह खबर को ट्विटर पर शेयर की.

 

दोनों फिल्में होंगी हिट
जहां सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान ' के साथ कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज होने जा रही है वहीं 'प्रेम रतन धन पायो' की रिलीजिंग पर 4 दिनों का वीकेंड है ऐसे में दोनों फिल्मों का हिट होना लगभग तय माना जा रहा है.

प्रेम नाम से अलग लुक में दिखेंगे सलमान
सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान, प्रेम के रोल में दिखेंगे. गौरतलब है कि फिल्म 'मैंने प्यार किया ' में प्रेम नाम बहुत पसंद किया गया था. सलमान खान 'प्रेम रतन धन पायो ' में सोनम कपूर के साथ मूछों में दिखेंगे. प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×