scorecardresearch
 

'ऐ दिल...' की मुश्किल थमी, MNS की धमकी के बाद हेल्पलाइन तैयार

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किल कम करते हुए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है जिसके जरिए सभी सिंगल और मल्टीप्लेक्स स्क्रीन के मालिक डायरेक्ट क्राइम ब्रांच में संपर्क कर सकेंगे.

X
फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल
फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किल थोड़ी थमती नजर आ रही है. जी हां, अगले हफ्ते रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ से मिली धमकी के बाद प्रोड्यूसर्स और मुंबई पुलिस की हुई मीटिंग के बाद एक हेल्पलाइन सेटअप तैयार किया गया है.

इस हेल्पलाइन के जरिए सभी सिंगल और मल्टीप्लेक्स स्क्रीन के मालिक डायरेक्ट क्राइम ब्रांच में संपर्क कर सकेंगे. बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' अगले हफ्ते रिलीज हो रही है. हाल ही में मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS)ने धमकी दी है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' दिखाई तो तोड़फोड़ की जाएगी. फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से कई संगठन इसके रिलीज का विरोध कर रहे हैं.

धमकी की वजह से करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की टीम मुंबई पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट कमिश्नर से मिलने मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद यह कदम उठाया गया है.

फिल्म की रिलीज को लेकर MNS कार्यकर्ता ऐमी खोपकर ने राज ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा कि अगर मल्टीप्लेक्सों ने फिल्म रिलीज की तो वो इसके जिम्मेदार खुद होंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कह डाला कि मल्टीप्लेक्सों के शीशे बहुत महंगे होते हैं.

ऐमी खोपकर के शब्दों से बात तो तय है कि MNS फिल्म को रिलीज करने के मामले में अड़ा हुआ है. MNS ने ये खुली धमकी दी है कि अगर किसी मल्टीप्लेक्स ने 'ऐ दिल है फिल्म' रिलीज की तो मल्टीप्लेक्स के शीशे तोड़ दिए जाएंगे.

पिछले सप्ताह ही सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया था कि देश के माहौल को देखते हुए फिल्म को महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में रिलीज नहीं किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें