scorecardresearch
 

...तो पाकिस्तानी गायक अदनान सामी को छोड़ना पड़ेगा भारत

मुंबई पुलिस ने पाकिस्‍तानी गायक अदनान सामी को भारत छोड़कर जाने का आदेश दिया है. पुलिस ने सामी को समन भेजा है और सात दिन के अंदर जवाब मांगा है. सामी के वीजा की वैधता 6 अक्टूबर को खत्म हो चुकी है.

X
अदनान सामी अदनान सामी

मुंबई पुलिस ने पाकिस्‍तानी गायक अदनान सामी को नोटिस भेज कर सात दिनों के अंदर जवाब देने को कहा है. दरअसल मामला सामी के वीजा से जुड़ा हुआ है जिसकी अवधि 6 अक्टूबर को ही खत्म हो चुकी है.

पुलिस ने उन्‍हें वीजा नवीनीकरण के लिए 30 दिन का समय दिया है. मुंबई की अदालत में अदनान सामी की दूसरी पत्‍नी सबा गालादरी के खिलाफ तलाक सह संपत्ति संबंधी मुकदमे की सुनवाई के दौरान यह बात सामने आई. अदनान सामी करीब 14 वर्षों से भारत में रह रहे हैं.

अदनान सामी ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं, इसके साथ ही इनके कई हिट एल्‍बम भी हैं. गौरतलब है कि एमएनएस फिल्म प्रकोष्ठ के प्रमुख अमेय खोपकर ने 44 वर्षीय सामी को शनिवार को दोपहर बाद पार्टी कार्यालय में बुलाकर उनसे एक घंटा से अधिक बातचीत की.

बातचीत के तुरंत बाद खोपकर ने बताया, 'कई लोगों से यह शिकायत मिलने के बाद कि सामी के वीजा की वैधता छह अक्टूबर को खत्म हो गई है और वह अवैध रूप से भारत में रह रहे हैं, हमने उन्हें बुलाया.' सामी ने बातचीत के दौरान खोपकर से कहा कि उनके वीजा के नवीनीकरण की प्रक्रिया अभी चल रही है. खोपकर ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि सामी जल्द ही भारत छोड़ देंगे और वीजा का नवीनीकरण हो जाने के बाद ही यहां लौटेंगे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें